टी-सीरीज गुरु रंधावा और नुसरत भरूचा के नए गाने 'इश्क तेरा' को जल्द करने वाली है रिलीज

By  
on  

भारत का सबसे बड़ा म्यूजिक जाइंट टी-सीरीज एक और कमाल का म्यूजिक वीडियो लेकर आने के लिए तैयार है. बता दें कि इस नए म्यूजिक वीडियो का नाम 'तेरा इश्क' है. इस वीडियो से जुड़ी एक खास बात यह है कि इसमें हाई रेटेड गबरू उर्फ गुरु रंधावा और खूबसूरत नुसरत भरुचा पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं. इस रोमांटिक गाने को लिखा, गया और कंपोज खुद म्यूजिक सेंसेशन गुरु ने किया है.

इस म्यूजिक वीडियो के बारे में बात करते हुए भूषण कुमार ने कहा है, "इश्क तेरा उन गानो में से एक है, जो हर बार आपके सुनने पर बढ़ता है. और मैं इस ट्रैक के लिए बेहद टैलेंटेड गुरु रंधावा के साथ मिलकर काम करने पर बहुत खुश हूं. वह न केवल वीडियो में नजर आएंगे, बल्कि उन्होंने उसे लिखा और कंपोज भी किया है. पावरहाउस ऑफ टैलेंट नुसरत के साथ उनकी जोड़ी इश्क तेरा वीडियो की यूएसपी है."

गुरु के उत्साह को साझा करते हुए, नुसरत ने कहा, "भूषण जी और टी-सीरीज को दर्शकों की नब्ज के बारे में अच्छी समझ है और वे अद्भुत गीतों के साथ आते हैं, चाहे वह उनकी फिल्में हों या एकल. मैं अपने प्रतिभाशाली दोस्त गुरु के साथ इश्क तेरा करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं. यह एक प्यारा गीत है जो प्यार में पड़ने की भावनाओं को खूबसूरती से पकड़ता है. जब से मैंने इसे सुना है, तब से मैं इसमें खोई हुई हूं और इसके रिलीज का इंतजार कर रही हूं."

इश्क तेरा भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित है.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share