'साहो' बनी श्रद्धा कपूर की अब तक की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस ओपनर

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का साउथ डेब्यू उनके लिए एक बड़ी जीत की तरह साबित हुआ है, बता दें कि एक्ट्रेस की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'साहो' उनके करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि फिल्म ने पूरे भारत में 100 करोड़ से अधिक की कमाई के साथ अपनी ओपनिंग की है. इतना ही नहीं फिल्म रिलीज से पहले ही पूरे हफ्ते के लिए बुक हो चुकी थी. 

श्रद्धा को 'साहो' के लिए हर जगह प्रशंसकों से अपार सराहना मिल रही है, क्योंकि यह साउथ इंडस्ट्री में उनकी पहली फिल्म है. एक्ट्रेस के बारे में यह बात सराहनीय है कि वह इस फिल्म की शूटिंग के दौरान तीन और फिल्मों के शेड्यूल के बीच बिजी चल रही थीं. तीनों फिल्म अलग जॉनर की थी, जिनमे एक्ट्रेस ने ग्रेसफुल तरीके से अपना टैलेंट दिखाया. 

यह साल श्रद्धा के फैंस के लिए खास होने वाला है, क्योंकि एक्ट्रेस के पास दो फिल्मों की रिलीज उनके लाइनअप में है. जिसमे से एक हाल ही में रिलीज हुई बाहुबली फेम प्रभास की 'साहो' है और दूसरी नितेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' है. इन दोनों के अलावा अगले साल एक्ट्रेस की डांस फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' और 'बागी 3' रिलीज होने के लिए तैयार है.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share