सुशांत सिंह राजपूत,श्रद्धा कपूर स्टारर ‘छिछोरे’ का पहला रिव्यू वरुण धवन ने किया है, बताई फिल्म कैसी है

By  
on  

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्म ‘छिछोरे’ इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है, फिल्म बहुत जल्द सिल्वर स्क्रीन पर भी दस्तक देने वाली है, फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है. फिल्म 'छिछोरे' इस सप्ताह में शुक्रवार को रिलीज होने को तैयार है.

अभिनेता वरुण धवन ने फिल्म ‘छिछोरे’ की स्क्रीनिंग को अटेंड किया था, फिल्म देखने के बाद वरुण धवन नें सोशल मीडिया पर अपनी तरफ से फिल्म का रिव्यू भी दे दिया है, फिल्म की तारीफ करते हुए वरुण धवन नें सोशल मीडिया पर लिखा है कि ‘'बीती रात 'छिछोरे' देखी, अच्छे मैसेज के साथ नितेश तिवारी की धमाकेदार फिल्म. पूरे ग्रुप के साथ जाकर इसे देखिये, इस फिल्म मे जुड़े तीन लोग मेरे काफी करीब हैं, सभी लोग जाकर फिल्म देखें..' वरुण धवन ने फिल्म के फिल्म के कास्ट और क्रू की तारीफ और अपने फैंस से फिल्म देखने का आग्रह किया है.

 

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के अलावा वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे और नलनीश नील महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

 

(Source-Twitter)

Recommended

Loading...
Share