रैपर 'काम भारी' के सॉन्ग 'गणपति आला रे' को रणवीर सिंह ने गणेश चतुर्थी के दिन किया रिलीज

By  
on  

सुपरस्टार रणवीर सिंह ने फिल्म ‘गली बॉय’ की सफलता के बाद एक विशेष प्रोजेक्ट 'IncInk Records' शुरू किया था, जिसके तहत वह एक इंडिपेंडेंट रिकॉर्ड लेबल के जरिये देश भर के हिप हॉप आर्टिस्ट्स को तलाश कर उनके हुनर को निखारने और एक मंच मुहैया कराने का काम कर रहे थे. इसके जरिये उन्होंने जिन पहली तीन प्रतिभाओं को तलाशा है उनमें से एक हैं रैपर 'काम भारी'. रणवीर ने सोमवार 2 सितम्बर को 'काम भारी' के ही नए फेस्टिव मराठी सॉन्ग गणपति आला रे' को रिलीज किया है. जिस पर उन्होंने अपनी राय भी दी है. 

रणवीर ने इस सॉन्ग को लेकर कहा कि इस गीत का संदेश, सेलिब्रेशन के इस ट्रैक को म्यूजिक एलिमेंट्स द्वारा सपोर्टेड है. रणवीर के अनुसार 'काम भारी' का यह सॉन्ग हमरे उत्साह को बढ़ाता है. जब हम गणपति का स्वागत करते हैं. यह हमारे सभी दुखों को दूर करने का वादा करता है और गलतफहमी को भी दूर करता है. यह हमारे दिलों में आशा की किरण और सकारात्मकता का संचार भी करता है. उन्होंने आगे कहा कि वीडियो में 'काम भारी' एक जंगल से गुजरता है और सुंदर मिट्टी की मूर्ति से उन सभी के लिए प्रार्थना करता है जो अपने शहर के भीतर हरी-भरी जगह में घोंसला बनाती है और इसका यह उद्देश्य भी है कि हमारा पर्यावरण सेफ रहे. एक्टर के अनुसार इस सॉन्ग के विजुअल्स इस मैसेज को सपोर्ट करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

KAAM BHAARI KA NAYA BANGER ! ‘Ganpati Aala Re’ .... Out Now. Link in Bio. @kaambhaari @incinkrecords

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर फिलहाल फिल्म '83' की तैयारियों में व्यस्त हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी कपिल देव की वाइफ रोमी देवी का किरदार निभा रही हैं. इन दोनों के अलावा फिल्म में साकिब सलीम, आर बद्री, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, पंकज त्रिपाठी, अम्मी विर्क और साहिल खट्टर भी प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी.

(Source: Instagram\ IANS)

Recommended

Loading...
Share