क्या अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल और बच्चों आरव और नितारा के साथ लंदन में मनाएंगे अपना जन्मदिन?

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार जो अभी हाल ही में निर्देशक जगन शक्ति की मल्टी स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ में मुख्य अभिनेता के तौर पर नजर आए थे, फिल्म ‘मिशन मंगल’ को दर्शकों नें दिल खोलकर प्यार दिया है, फिल्म नें बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. अब अक्षय कुमार को लेकर हमें पता चला है कि अभिनेता 9 सितंबर को अपना 52 वां जन्मदिन लंदन में मनाने वाले हैं, वो भी अपने पूरे परिवार के साथ, अभिनेता के इस खास दिन पर उनके साथ पत्नी ट्विंकल और बच्चे आरव और नितारा भी होने वाले हैं.

लीडिंग डेली के सोर्स ने उन्हें बताया है कि ‘ये एक निजी सेलिब्रेशन होने वाला है, इस सेलिब्रेशन के पीछे परिवार के साथ अच्छा समय बिताना मकसद है.’

आपको बता दें कि अक्षय अभी ‘लक्ष्मी बॉम्ब’  की शूटिंग पर हैं और 9 तारीख से पहले इस शेड्यूल को पूरा करना चाह रहे हैं ताकि परिवार के साथ लंदन जा सकें. वैसे बता दें कि यह छुट्टियां ज्यादा लंबी नहीं होंगी क्योंकि उन्हें लौटकर साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'हाउसफुल 4' का प्रमोशन भी करना है. ये फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है.

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि पिछले साल अक्षय कुमार ने अपना जन्मदिन मुंबई में मनाया था, अब इस साल वो अपने ये खास दिन परिवार के साथ एंजॉय करना चाहते हैं.

 

(Source: Mumbai Mirror)

 

 

Recommended

Loading...
Share