शिवसेना मेंबर नें नेटफ्लिक्स के खिलाफ शिकायत करवाई दर्ज, हिंदुओं और भारत को बदनाम करने का लगाया गंभीर आरोप

By  
on  

मुंबई में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग साइट नेटफ्लिक्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है, ये शिकायत शिवसेना आईटी सेल के सदस्य रमेश सोलंकी ने दर्ज करवाई है. नेटफ्लिक्स पर भारत और हिंदुओं को बदनाम करने का आरोप लगाया है.

आपको बता दें कि शिवसेना आईटी सेल के सदस्य रमेश सोलंकी ने नेटफ्लिक्स के खिलाफ मुंबई के एलटी मार्ग पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है, सोलंकी ने अपनी शिकायत में नेटफ्लिक्स की सीरीज सेक्रेड गेम्स, लीला और घोल का उदाहरण देते हुए हिन्दुओं को बदनाम करने का आरोप लगाया है.

पुलिस के मुताबिक नेटफ्लिक्स के खिलाफ दर्ज करवाई गई शिकायत में ये कहा गया है कि ‘अमेरिका की कंपनी नेटफ्लिक्स हिन्दुओं और भारत की भावनाओं को ठेस पहुंचा रही है, इस शिकायत में नेटफ्लिक्स की सीरीज सेक्रेड गेम्स, लीला और घोल का उदाहरण देते हुए कहा गया है कि इन सीरीज में हिन्दुओं और भारत का गलत चित्रण पेश किया गया है. शिकायत में कॉमेडियन हसन मिनहाज के शो का भी जिक्र किया गया है.’

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि सोलंकी ने अपनी शिकायत में नेटफ्लिक्स के शो की जांच करने के साथ-साथ नेटफ्लिक्स की टीम को समन भेजा जाए और उसका लाइसेंस भी रद्द करने की मांग की है.

 

(Source-India Today)

Recommended

Loading...
Share