आयुष्मान खुराना ऐसे हुए 'ड्रीम गर्ल' पूजा के किरदार में तप्दील, देखें वीडियो

By  
on  

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना इस साल अपनी फिल्म 'अंधाधुंध' के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद, अब अपनी अगली फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. एक्टर अपनी फिल्म में हरबार से अलग यानी हटके किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. आयुष्मान एक ऐसे शख्स की भूमिका निभा रहे हैं, जो फिल्म में एक महिला की आवाज में भी बात कर सकता है, जिसकी वजह से उसे रामलीला और महाभारत में महिला की भूमिका निभाने मिलती है. ऐसे में एक्टर ने फिल्म के सेट से बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है, जिसे देख निश्चित रूप से फिल्म देखने के लिए फैंस का उत्साह और बढ़ने वाला है.

आयुष्मान ने वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा है, "एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा! देखिये मैं कैसे ड्रीम गर्ल में तब्दील हो गया! #DreamGirl बिहाइंड द सीन की झलक देखें.

वीडियो में हम आयुष्मान को अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के किरदार पूजा में तप्दील होते हुए देख सकते हैं. इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, "यार एक महिला की तरह तैयार होना एक टास्क है, एक तो मुझे पूरी शेव करनी पड़ती है, थोड़ी दाढ़ी आती तो फिर शेव करनी पड़ती थी, उसपर एक्सटेंशन्स, इसमें साढ़े तीन घंटे लगते थे रेडी होने के लिए. मनोरंजन के लिए आपको बाहर जाना चाहिए, मेरा सभी महिलाओं के प्रति सम्मान है."

आयुष्मान खुराना की इस फिल्म में उनके साथ नुसरत भरूचा भी हैं. एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस और राज शांडिल्य द्वारा डायरेक्टेड 'ड्रीम गर्ल' 13 सितंबर को रिलीज होगी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share