'पति पत्नी और वो' में फिर साथ नजर आएगी कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की जोड़ी

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपने 'लुका छुपी' को-स्टार कार्तिक आर्यन के साथ उनकी फिल्म 'पति पत्नी और वो' में एक बार फिर साथ नजर आने के लिए तैयार हैं. कार्तिक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'पति पत्नी और वो' के सेट से एक मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था, "आज शूट करने एक स्पेशल मेहमान आयी हैं!! लगता है कि यहां #ChintuTyagi के साथ 'लुका छुपी' खेलने आई हैं #PatiPatniAurWoh." 

तस्वीर में आप एक्ट्रेस को अपना चेहरा क्लैपबोर्ड से छिपाते हुए देख सकते हैं. हालांकि, फैंस द्वारा लगाए गए अनुमान के मुताबिक यह अनन्या पांडे या फिर सारा अली खान है, लेकिन एक जाने माने अखबार द्वारा की गयी पुष्टि के अनुसार यह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि कृति सेनन हैं.

अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन स्टारर इस फिल्म 'पति पत्नी और वो' को जूनो चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. अखबार को सूत्रों से मिली जानकारी मुताबिक, "कृति और जूनो एक दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं, इसलिए जब वह 'पति पत्नी और वो' में एक गेस्ट अपारिएन्स के लिए पहुंचे तब एक्ट्रेस ने आसानी से हां कह दिया." एक्ट्रेस द्वारा निभाए जाने वाली भूमिका असल रूप से परवीन बाबी की नीता की तर्ज पर बनाई गई है. मुंबई वापस लौटने से एक दिन पहले एक्ट्रेस ने लखनऊ में शूटिंग की है.

मुदस्सर अजीज द्वारा डायरेक्टेड 'पति पत्नी और वो' रीमेक 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share