'छिछोरे' पर बोले प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, कहा- 'आज मेरे करियर की बेस्ट फिल्म रिलीज हो रही है'

By  
on  

इस साल की मोस्ट अवेटेड और यंगस्टर्स के बीच अपनी रिलीज से पहले ही चर्चा में रहने वाली फिल्म 'छिछोरे' आज 6 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म की रिलीज से पहले डायरेक्टर नितेश तिवारी के साथ मिलकर फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग भी आयोजित की थी. साजिद ने एक लीडिंग डेली से बात करते हुए कहा है कि आज उनके करियर की बेस्ट फिल्म रिलीज हो रही है.

साजिद ने कहा, 'छिछोरे केवल एक कहानी नहीं है, यह एक सफर है जो हर कोई तय करता है. फिल्म में व्यक्ति के जीवन के सबसे खूबसूरत साल दिखाए गए हैं, जहां दोस्त परिवार बन जाते हैं और पूरी उम्र आपके साथ रहते हैं. जब मैं इस फिल्म को देखता हूं, तो मेरे कॉलेज के दिन मुझे मेरे बेटों सुभान और सुफयान की याद दिलाते हैं. मैंने उन्हें इसमें से कुछ पलों का अनुभव करते हुए देखा है. क्योंकि एक कॉलेज जाता है और छोटा स्कूल जाता है'.


साजिद ने आगे कहा, 'फिल्म की शुरुआती स्क्रिप्ट सुनने के बाद मैं इस फिल्म को लेकर 4-5 दिनों तक नहीं सो पाया और मुझे लगा कि यह सही फिल्म है, मुझे इसे बनाना चाहिए. वास्तव में मैं यह फिल्म अपने बच्चो के लिए बनाना चाहता था'. बताते चले कि साजिद ने इससे पहले भी यह कहा था कि वह इस फिल्म को अपने बच्चों को गिफ्ट करना चाहते थे. 

फिल्म 'छिछोरे' में श्रद्धा कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, वरुण शर्मा और प्रतीक बब्बर जैसे उम्दा कलाकार अभिनय कर रहे हैं. चूकिं फिल्म के ट्रेलर को बेहद सराहना मिली थी. इस बात से यह उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर उम्दा प्रदर्शन करेगी.

(Source: DNA)

Recommended

Loading...
Share