देशभर से मिल रहे स्नेह और प्यार के साथ, 'छिछोरे' ने दमदार रेटिंग के साथ की अपनी शुरुआत

By  
on  

कॉलेज लाइफ और साल की रीयूनियन फिल्म 'छिछोरे' आज आखिरकार आज रिलीज हो गयी है. एंटरटेनमेंट और ड्रामा से भरपूर यह फिल्म अपने परफ़ेक्ट मिश्रण के लिए पिछले कुछ दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म ने 'आईएमडीबी' पर अविश्वसनीय 9.2 की उच्च रेटिंग के साथ, 'पेटीएम' पर 92% स्कोर के साथ और 'बुक माय शो' पर 90% रेटिंग के साथ धमाकेदार शुरुआत की है.

सिर्फ आईएमडीबी ही नहीं, बल्कि फिल्म प्रेमियों से मिल रही शुरुआती समीक्षाएं भी दमदार हैं जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी यही फिल्म अभी से विजेता बनने की राह पर है. सिर्फ समीक्षक ही नहीं, बल्कि फिल्म देखने वाले प्रशंसक भी इस मल्टीस्टारर फिल्म को अपना दिल दे बैठे है. फिल्म सात कॉलेज के दोस्तों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और ज्यादातर व्यक्तियों के लिए यह बीते दिनों की सुन्हेरी यादों को ताजा करने के अनुभव की तरह है. फिल्म की कहानी को सरल तरीके से दर्शाया गया है, नतीजन इसे देखने वाले लोग आसानी से फिल्म के साथ जुड़ा महसूस करेंगे.

'छिछोरे' को एक ऐसी फिल्म है, जो मस्ती-मजाक, हंसी और शरारत से भरपूर कॉलेज लाइफ का परफेक्ट मिश्रण है. फिल्म में एक ही जिन्दगी के दो पहलुओं को दर्शाया है जिससे कॉलेज के दोस्तों का यह ग्रुप गुजरता है. ट्रेलर को पहले ही बड़े पैमाने पर वाहवाही मिल चुकी है और अब फिल्म की रिलीज दर्शकों के बीच काफी उत्साह पैदा कर रही है जिसने एक बार फिर कॉलेज की यादें ताजा कर दी है. पोस्टर ने पहले ही दर्शको को प्रत्याशित कर दिया है जो बीते खूबसूरत लम्हों की यादें ताजा करते हुए, आपको एक बार फिर दोस्ती का अनुभव देने के लिए तैयार है!

'जुड़वा 2' और 'बागी 2' जैसी हिट फिल्में देने के बाद, 'छिछोरे' के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है. छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है जो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share