'द स्काई इज पिंक' के वर्ल्ड प्रीमियर के लिए टोरंटो रवाना हुईं प्रियंका चोपड़ा

By  
on  

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान रखने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 में शामिल होने के लिए रवाना हो गयी हैं. बता दें कि एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक’ के वर्ल्ड प्रीमियर के लिए वहां जा रही हैं. इस फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस के साथ उनके को-स्टार फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ भी शामिल होने वाला है. बता दें कि फिल्म का प्रीमियर 13 सितंबर को होने वाला है.

एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल एक तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी देते हुए लिखा है,  "आज टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए निकल चुकी हूं. 13 सितंबर को प्रीमियर वाले दिन बाकी टीम के साथ वहां होने का और इंतजार नहीं कर सकती. फिल्म की रिलीज से पहले इसे मिलने वाले रिव्यू के लिए बहुत उत्साहित हूं और मैं इसे दुनिया के साथ शेयर करूंगी. #TheSkyIsPink."

(यह भी पढ़ें: ‘कुछ नहीं बदला है,हम दोस्त हैं जो साथ आए हैं’ फरहान अख्तर ने ‘द स्काई इज पिंक’ में प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने को लेकर साझा किए विचार)

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि द स्काई इज पिंक में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम लीड रोल में हैं. शोनाली बोस के निर्देशन में बन रही यह फिल्म पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित एक मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी के जीवन पर आधारित है. फिल्म 11 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share