जान्हवी कपूर को अपने होने वाले दूल्हे में चाहिए यह क्वॉलिटीज

By  
on  

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म मेकर बोनी कपूर और एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इस मार्च पूरी 22 साल की हो जाएंगी. बता दें कि एक्ट्रेस अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' के बाद सफलता की राह पर चल रही हैं और इस तरह से उनकी किटी में फिलहाल एक से बढ़कर एक फिल्में हैं.

ऐसे में एक जाने माने मैगजीन को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी शादी पर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने बताया, "मैं कुछ ऐसा चाहती हूं जो रियल और अंतरंग हो और खास लोगों के मौजूदगी में की जाये. मुझे कुछ बड़े और फैंसी की जरूरत नहीं है. मुझे पहले से ही पता है कि मेरी शादी असल में पारंपरिक होगी और तिरुपति में होगी. मैं कांजीवरम जरी साड़ी पहनने वाली हूं और शादी के बाद एक बड़ी दावत होगी, जिसमें सभी तरह के साउथ इंडियन फूड होंगे जो मुझे पसंद हैं - इडली, सांभर, दही चावल और खीर."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

यह पूछे जाने पर कि वह किस तरह के जीवनसाथी की तलाश में हैं, एक्ट्रेस ने कहा, "वह असल में अपने काम को लेकर टैलेंटेड और पैशनेट होना चाहिए. मुझे उससे कुछ सिखने के लिए उत्साहित होना चाहिए. साथ ही साथ सेंस ऑफ ह्यूमर भी महत्वपूर्ण है. और हां, उसपर मेरे लिए जुनून सवार हो."

वर्क फ्रंट पर जान्हवी ने हाल ही में 'रूही-अफ्जा' की शूटिंग पूरी है, वहीं उनकी अगली फिल्म 'गुंजन सक्सेना' की बायोपिक के लुक से पर्दा उठा दिया गया है. इन दोनों फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस आने वाले दिनों में करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में भी नजर आने वाली हैं.

(Source: Brides Today)

Recommended

Loading...
Share