ईशान खट्टर और अनन्या पांडे ने शुरू की अपनी आने वाली फिल्म 'खाली पीली' की शूटिंग

By  
on  

बॉलीवुड इंडस्ट्री में नई जोड़ियों को लोग बहुत पसंद करते हैं. ये चेहरे ना कि सिर्फ फिल्म में नयापन लाते हैं बल्कि इनकी वजह से एक फ्रेशनेस भी सिल्वर स्क्रीन पर छलकती है. ऐसे ही एक नए पेयर ने अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू की है. हम बात कर रहे हैं स्टार किड्स ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की. 

कुछ दिनों पहले ही इनके एक साथ फिल्म में आने की खबर पीपिंगमून ने आपको दी थी और उसके कुछ दिन बाद खुद ईशान और अनन्या ने अपने सोशल अकाउंट पर खुद एक दूसरे की तस्वीर शेयर करते हुए इस फिल्म की घोषणा की थी. जो नहीं जानते, उन्हें बता दें कि इस फिल्म का टायटल है 'खाली पिली'. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Alright guys, tuning in! (And out of Instagram for now) See you on the other side!

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

ईशान ने एक बार फिर सोशल मीडिया के जरिये इस फिल्म के पहले दिन की खबर फैंस के साथ साझा की है. ईशान ने सेट्स से क्लैप बोर्ड की तस्वीर शेयर की है, जिसपर फिल्म का नाम 'खाली पिली' और डायरेक्टर मकबूल खान का नाम भी है. इस क्लैप बोर्ड के अलावा बैकड्रॉप में लग रहा है कि यह जगह कोई दफ्तर है जहाँ बहुत सी फाइल्स रखी हुई हैं. वहीं, दूसरी तरह अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि वह मनाली, हिमांचल प्रदेश में हैं. जिससे अन्दाज़ा लगाया जा सकता है कि 'खाली पिली' की शूटिंग मनाली की खूबसूरत वादियों में हो रही है.

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने भी इस क्लैप बोर्ड की तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर पर बताया कि यह फिल्म की शूटिंग आज शुरू हुई है. यह फिल्म जी स्टूडियोज और अली अब्बास जफर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है. मकबूल खान द्वारा डायरेक्ट हो रही 'खाली पीली' 12 जून 2020 को रिलीज होगी.

 

(Source: twitter, Instagram))

Recommended

Loading...
Share