धर्मेंद्र के लिए घर हर दिन होम मेड फिश लाती थी अभिनेत्री मुमताज, रियलिटी शो पर अभिनेता ने किया रिवील

By  
on  

बॉलीवुड के देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी से अपना डेब्यू करने जा रहे करण देओल की सफल शुरुआत के लिए दादा धर्मेंद्र और पिता सनी करण की फिल्म 'पल पल दिल के पास' के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं. तीनो ने हाल ही में सोनी टीवी के रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' के एक एपिसोड के लिए शूटिंग की. इस दौरान एक परफॉर्मेंस को देखते हुए धर्मेंद्र भावुक हो गए और अपने पुराने दिनों को याद करते हुए एक्टर ने एक दिलचस्प खुलासा किया.  

दरअसल शो के एक कंटेस्टेंट ने धर्मेंद्र की फिल्म 'शालीमार' (1978) के गाने 'हम बेवफा हरगिस ना थे' को परफॉर्म किया जिसके बाद धर्मेंद्र ने अपने पुराने दौर को याद किया. उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान को-एक्टर मुमताज को जब यह पता चला कि धर्मेंद्र मछली के शौकीन हैं. तो वह हर रोज धर्मेंद्र के लिए घर पर बने मछली के व्यंजनों को लाती थी. इस तरह वह अक्सर फिल्म के सेट पर आती रहती थी. 

एक्ट्रेस माला सिन्हा के साथ अपने पहले प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए धर्मेंद्र ने कहा, 'माला जी अपनी लाइन्स और एक्सप्रेशन के बारे में बहुत स्पेशल थीं. 'अनपढ़' के दौरान, वह मेरा बहुत मार्गदर्शन करती थी क्योंकि मैं उस समय सचेत था. उसके बाद धीरे-धीरे, हम दोस्त बन गए और एक-दूसरे के लिए हमारे मन में बहुत समझ और सम्मान था'. 
.
बताते चले कि फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज हुआ था. जिसमें करण अपने पिता सनी की तरह ही बिल्कुल  एक्शन-पैक्ड अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म 20 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. 

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share