बॉक्स-ऑफिस पर जारी है अक्षय कुमार स्टारर 'मिशन मंगल' की तूफानी कमाई, 200 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

By  
on  

अक्षय कुमार स्टारर 'मिशन मंगल' की कमाई का तूफान बॉक्स-ऑफिस पर जारी है. फिल्म को रिलीज हुए लगभग एक महीना पूरा होने वाला है, लेकिन इसका दमदार कलेक्शन जारी है. 'मिशन मंगल' ने अपनी रिलीज के बाद पांचवे हफ्ते में कदम रखते हुए आखिर  200 करोड़ रुपये का भी आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने इस हफ्ते के बीते पिछले तीन दिनों की कमाई लगभग 2 करोड़ रुपये रही है. इस लिहाज से फिल्म ने अपने 29वें दिन 200.16 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. 

अपने शानदार प्रदर्शन और जबरदस्त कलेक्शन से 'मिशन मंगल' अक्षय कुमार के करियर की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्मों में एक बन चुकी है. 'मिशन मंगल' की कहानी और फिल्म में सभी एक्टर्स के अभिनय ने ने लोगों का दिल जीता है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई 'मिशन मंगल' जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' के साथ रिलीज हुई थी. इसके कलेक्शन पर प्रभास की 'साहो का भी कोई असर नहीं पड़ा. 

फिल्म को जगन शक्ति ने निर्देशित किया है जबकि आर बाल्की ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. 'मिशन मंगल' भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) के वैज्ञानिकों की कहानी है, जिन्होंने मार्स ऑर्बिटर मिशन में अपना योगदान दिया है. यह फिल्म भारत की महिला वैज्ञानिकों को भी एक ट्रिब्यूट है. फिल्म ने दर्शकों के सामने भारतीय विज्ञान के संघर्ष और सफलता की कहानी को प्रस्तुत किया है. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी, एचजी दत्तात्रेय और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकारों ने काम किया है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share