निक ने 'द स्काई इज पिंक' को बताया एक पॉवरफुल फिल्म, प्रियंका ने रिप्लाई में कहा- 'Thank you baby'

By  
on  

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' अगले महीने रिलीज के लिए तैयार है. एक्ट्रेस ने हाल ही में टोरंटो में अपनी फिल्म के प्रीमियर में भाग लिया. टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में स्काई इज पिंक को प्रदर्शित किया गया. पीसी के पति निक जोनस ने उन्हें इस नई उपलब्धि के लिए ढ़ेर सारा प्यार सारा प्यार शेयर करते हुए फिल्म की तारीफ की है. 

प्रियंका के एक्टर फरहान अख्तर के साथ उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए निक ने कैप्शन में लिखा, प्रियंका और 'द स्काई इज पिंक' की पूरी टीम को (TIFF) प्रीमियर की बधाई. यह फिल्म बहुत पॉवरफुल है'. प्रियंका ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिप्लाई करते हुए लिखा, 'थैंक्यू बेबी निक जोनस'. 

बताते चले कि निक, प्रियंका के साथ प्रीमियर के लिए नहीं जा सके इसलिए इस खास दिन पर पत्नी को प्यार और शुभकामनाएं के साथ 100 गुलाबों का गुलदस्ता भेजा जिसकी तस्वीर पीसी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है.

फिल्म 'द स्काई इज पिंक' को डायरेक्टर शोनाली बोस ने निर्देशित किया है. इसे प्रियंका सहित सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म लेखिका और मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, जिन्हें पल्मोनरी फाइब्रोसिस (Pulmonary Fibrosis) नाम की बीमारी हो गई थी. फिल्म में प्रियंका संग फरहान के अलावा जायरा वसीम और रोहित सराफ ने काम किया है. फिल्म आगामी 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share