'ड्रीम गर्ल' की सफल शुरुआत पर बोले आयुष्मान, कहा- 'मुझे खुशी है कि दर्शकों ने उन्हें एंटरटेनिंग हीरो के रूप में स्वीकार किया है'

By  
on  

आयुष्मान खुराना ने अपनी हालिया रिलीज 'ड्रीम गर्ल' की शानदार ओपनिंग पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उन्हें खुशी है कि दर्शकों ने उन्हें एंटरटेनिंग हीरो के रूप में स्वीकार किया है. एक न्यूज पोर्टल के साथ हुए इंटरेक्शन में एक्टर ने फिल्म की सफल शुरुआत पर अपने विचार रखे हैं. 

एक्टर ने कहा, 'मुझे खुशी है कि 'ड्रीम गर्ल' की ओपनिंग अच्छी तरह से हुई है और फिल्म के चारों ओर से बहुत पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है है. यह पर्सनली मेरे लिए मील का पत्थर है. इसने मुझे उत्साह से बाहर दिया है. मैंने 'ड्रीम गर्ल' के साथ एक सोशल मनोरंजन में अपना हाथ आजमाया और मुझे इसकी खुशी है. उन्होंने आगे अपनी पूरी टीम को फिल्म की अच्छी शुरुआत की बधाई भी दी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

CAUTION! WIP! Styled by @ishabhansali

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

उन्होंने कहा, 'मैं अपने निर्देशक और लेखक राज शांडिल्य को इस अद्भुत फिल्म को लाने के लिए बधाई देता हूं, जो एक आउट एंड आउट फैमिली कॉमेडी है. मैं निर्माता एकता कपूर को भी को उनके विजन और सपोर्ट के लिए धन्यवाद देता हूं. यह मजबूत शुरुआत उन सभी के लिए बेहद सराहनीय है. जिन्होंने  यह फिल्म बनाते समय हमारा पूरा साथ दिया. 

फिल्म में अपने को-एक्टर्स की तारीफ करते हुए एक्टर ने कहा, नुसरत भरुचा और मेरे सह-कलाकार अन्नू कपूर, मनजोत सिंह, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, राज भंसाली, राजेश शर्मा, निधि बिष्ट और फिल्म का हर एक्टर इस फिल्म को शानदार बनाने का सारा श्रेय पाने का हकदार है. आयुष्मान ने आने वाले दिनों में फिल्म के और भी अधिक शानदार प्रदर्शन की उम्मीद की है.  बताते चले कि आयुष्मान का 35वां का जन्मदिन है और एक्टर उनके फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री भर से लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.

(Source: India Today)

Recommended

Loading...
Share