'द स्काई इज पिंक' पर बोली शोनाली बोस, कहा- 'एक सीन में इमोशनल होकर रो पड़ी थी प्रियंका चोपड़ा'

By  
on  

प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' अगले महीने रिलीज के लिए तैयार है. एक्ट्रेस ने हाल ही में टोरंटो में अपनी फिल्म के प्रीमियर में भाग लिया. टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में 'स्काई इज पिंक' को प्रदर्शित किया गया है. फिल्म की कास्ट के साथ-साथ फिल्म की डायरेक्टर शोनाली बोस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं क्योंकि यह फिल्म उनके दिल के भी बेहद करीब है. शोनाली ने हाल ही में एक लीडिंग डेली के साथ हुए इंटरव्यू में फिल्म की शूट के दौरान प्रियंका से जुड़े कुछ दिलचस्प राज भी खोले हैं. 

दरअसल जब शोनाली से यह पुछा गया कि रोहित सराफ के किरदार ईशान का निकनेम इशलू आपके बेटे के निकनेम से लिया गया है. तो क्या ये दृश्य आपके लिए शूट करना मुश्किल था, विशेष रूप से आयशा की मौत का दृश्य? इस पर डायरेक्टर ने कहा, यह सवाल पूछने के लिए धन्यवाद, यह बेहद अच्छा है कि आपने देखा है कि प्रियंका ने इशान को 'इशू' कहा था जिसे अदिति उनके बेटे के नाम से बुलाती है. प्रियंका ने मुझे मेरे ईशान को इशलू बुलाते हुए सुना कि और जब मैंने उसके बारे में बात की तो प्रियंका ने मुझसे पूछा कि क्या मैं उसे इस दृश्य में 'इशलू' कह सकती हूं. मैंने मुस्कुराते हुए हां कह दी. इसके बाद एक और इमोशनल शूट तब था जब एक सीन में मेरे कट कहने के बाद प्रियंका इमोशनल हो गई. मैंने उसे गले लगाया लेकिन उसने रोना बंद नहीं किया'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I form a deep umbilical cord between me and my actors for them to perform the difficult things I require them to - rendering them emotionally naked. Very quickly I formed an intense one with you my darling Pri. And so tonight on the eve of such a massive life altering journey that you are about to embark on - I am feeling quite misty eyed. You were courageous enough to shoot such wrenching things with me mere days before one of the happiest days of your life. I will be ever grateful for that. Happy happy happy wedding day sweetheart. And all the verrrrrrry best for this new leg of life. See you very soon back on set as Ms PCJ. Chummas. @priyankachopra #theskyispink #bridetobe. #directorlove.

A post shared by Shonali Bose (@shonalibose_) on

शोनाली ने आगे बताया कि प्रियंका उनसे खेद प्रकट करते हुए यह कहती रही कि उन्हें बेहद खेद है और वह जानती है कि एक बच्चे को खोने का क्या मतलब होता है. अपने सवाल पर वापस आते हुए शोनाली ने यह भी कहा कि इन दृश्यों की शूटिंग उनके लिए हर्गिज मुश्किल नहीं थी. बताते चले कि फिल्म में प्रियंका संग फरहान के अलावा जायरा वसीम और रोहित सराफ ने अभिनय किया है. फिल्म आगामी 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share