मैथ एक्सपर्ट 'शकुंतला देवी' के रूप में विद्या बालन का फर्स्ट लुक हुआ जारी, लंदन में आज से शुरू करेंगी शूटिंग

By  
on  

'मिशन मंगल' के बाद विद्या बालन ने अगली फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है. आज मेकर्स ने उनकी अगली फिल्म ह्यूमन कंप्यूटर शकुंतला बायोपिक से उनका फर्स्ट लुक दर्शकों के साथ साझा किया है. इस लुक में वह हु- ब- हु शकुंतला की तरह नजर आ रही है. विद्या ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फर्स्ट लुक शेयर किया है. 

 

फर्स्ट लुक में विद्या शॉर्ट बॉब हेयर के साथ साड़ी में दिखाई दे रही हैं. विद्या के चेहरे पर कॉन्फिडेंस नजर आ रहा है. आपको बता दें, शकुंतला देवी ह्यूमन कंप्यूटर और मेंटल कैलकुलेटर के नाम से पूरी दुनिया में मशहूर हैं. मिड डे की खबर के अनुसार विद्या आज से लंदन में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी और अगले साल यह फिल्म रिलीज होगी. फिल्म की निर्देशिका अनु मेनन कहती हैं, 'मैं हमेशा से शकुंतला देवी की शख्सियत पर फिदा रही हूं. उनकी कहानी अद्भुत है और इसे परदे पर पेश करने को लेकर मैं खुद काफी रोमांचित हूं. शकुंतला देवी ने अपनी शर्तों पर अपना जीवन जिया और उनकी शख्सियत पर फिल्म बनाना मेरे लिए सौभाग्य से मिले मौके से कम नहीं है.' 

बता दें, शकुंतला देवी ने बहुत ही कम उम्र में  अपनी काबिलियत और दिमाग से दुनिया में अपने नाम का डंका मचाया था. गणित के सवाल हल करने में कंप्यूटर और कैलकुलेटर को मात देने के चलते उन्हें पूरे विश्व में अलग पहचान मिली और उन्हें दुनिया में मैथ जीनियस के नाम से जाना गया. शकुंतला का नाम इसी रफ्तार के लिए गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकार्ड्स में भी दर्ज है.

Recommended

Loading...
Share