Box office: आयुष्मान स्टारर ‘ड्रीम गर्ल’ ने किया शानदार कलेक्शन, सुशांत और श्रद्धा की 'छिछोरे' ने भी तोड़े कई फिल्मों के रिकॉर्ड

By  
on  

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे' की बॉक्स-ऑफिस पर तूफानी कमाई जारी है. अपनी रिलीज के दूसरे हफ्ते को पूरा करने के बाद भी फिल्म दर्शकों को बॉक्स ऑफिस पर लुभा रही है. तो दूसरी तरफ आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ भी दर्शकों का दिल जीतने में पूरी तरह कामयाब होती नजर आ रही है. 

'छिछोरे' की बात करे तो फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते में 25.23 करोड़ की कमाई की है. इस तरह फिल्म की कुल कमाई 94.04 करोड़ की कमाई कर ली है और फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में आसानी से शामिल हो जाएगी. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'छिछोरे' ने दूसरे शुक्रवार को शानदार कमाई करते हुए 'केसरी', 'भारत', 'गली बॉय' और 'साहो' जैसी फिल्म का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 

फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की बात करे तो इसने रिलीज के दिन से ही शानदार कमाई की है. फिल्म ने बीते शुक्रवार को 10.05 करोड़ का बिजनेस किया था, दूसरे दिन फिल्म ने पहले दिन का रिकॉर्ड तोड़ते हुए 16.42 करोड़ा का बिजनेस किया था. जबकि रविवार को  'ड्रीम गर्ल' ने चौंकाने वाली कमाई करते हुए 18.10 करोड़ रुपए कमा लिए है. फिल्म का तीन दिन का कुल कलेक्शन देखा जाए तो 'ड्रीम गर्ल' ने 44.57 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. इस बात की पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म चौथे दिन 50 करोड़ का आंकड़ा भी बड़े आराम से पूरा कर लेगी. बताते चले कि 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान और नुसरत के अलावा विजय राज और अन्नू कपूर ने भी अहम भूमिका निभाई है.

दोनों फिल्मों की बॉक्स-ऑफिस पर धुंआधार कमाई इस बात का भी प्रमाण है कि फिल्म अगर बेहतर कंटेंट और उम्दा अभिनय के साथ तैयार की गई हो तो, वह बॉक्स-ऑफिस पर बिना एक दुसरे के बिजनेस पर असर डाले अच्छा प्रदर्शन कर सकती हैं. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share