'द जोया फैक्टर' के नए गाने 'माहेरू' में दिखा सोनम कपूर और दुलकर सलमान का बेहद रोमांटिक अंदाज

By  
on  

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर और एक्टर दुलकर सलमान स्टारर 'द जोया फैक्टर' इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर अपना लक दिखाने के लिए तैयार है. ऐसे में मेकर्स ने फिल्म से दर्शकों का उत्साह बढ़ाते हुए चौथा और बेहद रोमांटिक गाना 'माहेरू' रिलीज कर दिया है. गाने में आप सोनम और सलमान के बीच की परफेक्ट केमिस्ट्री को देख सकते हैं.

बात करे इस गाने की तो माहेरू गाने को शंकर एहसान लॉय ने कंपोज किया है और यासीर देसाई ने आवाज दी है. इसे लॉय मेंडोंसा और रवि मिश्रा ने भी अपनी आवाज से सजाया है. ये एक बेहद रोमांटिक ट्रैक है जिसमे डूब जाना आप पसंद करेंगे. 

(यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट से लेकर अर्जुन कपूर तक इन स्टार्स ने उठाया अपने लकी चार्म से पर्दा, किया सोनम कपूर की 'द जोया फैक्टर' का प्रमोशन)

जब से 'द जोया फैक्टर' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, फिल्म अपनी अनोखी कहानी के साथ सुर्खियों में बनी हुई है. खूबसूरत गानों से ले कर फिल्म से जुड़ी हर चीज ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर लिया है जिनकी नजरे अब फिल्म की रिलीज पर टिकी है.

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है. फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

(Source: Youtube)

Recommended

Loading...
Share