जीतेन्द्र और राकेश रोशन ने ऋषि कपूर का किया वॉर्म वेलकम, एक्टर ने तस्वीर शेयर कर कहा- 'थैंक्स'

By  
on  

वेटरन एक्टर ऋषि कपूर ने जब से भारत वापसी की है. तब से उन्हें परिवार और उनके दोस्त बेहद गर्मजोशी से उनका स्वागत कर रहे हैं. न्यूयॉर्क से लौटने पर एक्टर के फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री में उनके पुराने दोस्त उनसे लगातार मिल रहे हैं और इसी बीच वह ऋषि के सबसे अच्छे दोस्त जीतेंद्र कपूर और राकेश रोशन  ने ऋषि से भेंट की है जिसकी तस्वीर एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है. 

ऋषि तस्वीर में अपने भाई रणधीर कपूर, जीतेन्द्र और राकेश के साथ एक दूसरे के कंधे पर हाथ डालते हुए पोज दे रहे हैं. रणधीर ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, 'Thank you for the warm welcome'.

ऋषि अपने करियर की शुरुआत से ही जीतेंद्र और राकेश के साथ दोस्त रहे हैं. एक्टर्स की पुराने दौर की कई तस्वीरें हैं जो सोशल मीडिया पर घूमती रहती हैं.  साल 2017 में, जब जीतेंद्र 75 साल के हो गए, तो सभी एक्टर्स एक तरह के रियूनिट के लिए मिले. तब एकता कपूर ने इन दिग्गज अभिनेताओं की एक तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा था, 'To friendships that last'. 

बताते चले कि जब ऋषि भारत आए थे उनके बच्चे रणबीर और रिद्धिमा उनका वॉर्म वेलकम करने पहुंचे थे. साथ ही आलिया भट्ट भी ऋषि से मिलने पहुंची थी. हालांकि उनकी स्वदेश वापसी के बाद दर्शक ऋषि को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए भी एक्साइटेड हैं. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share