बोनी कपूर द्वारा प्रोड्यूस्ड तमिल ब्लॉकबस्टर 'कोमाली' के हिंदी रीमेक में अभिनय करेंगे अर्जुन कपूर

By  
on  

फिल्ममेकर बोनी कपूर इन दिनों तमिल और हिंदी फिल्मों का कनेक्शन और बेहतर बनाने में जुटे हैं.  उन्होंने तमिल सिनेमा में धमाकेदार एंट्री करते हुए अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की हिट फिल्म 'पिंक' का तमिल सिनेमा के सुपरस्टार अजित के साथ रीमेक बनाया जो कि साउथ सिनेमा की एक बड़ी हिट साबित हुई है. अब ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बोनी अपने बेटे अर्जुन कपूर के लिए एक नई फिल्म बनाने जा रहे हैं. जो कि एक सुपरहिट तमिल फिल्म का रीमेक होगी. 

रिपोर्ट्स की माने तो बोनी की कंपनी ने तमिल फिल्म 'कोमाली'  के रीमेक के हिंदी और दूसरी भाषाओं के रीमेक के राइट्स भी खरीदे हैं, 'कोमाली' के हिंदी रीमेक के बारे में बोनी ने मीडिया से हुई बातचीत में कहा, 'कोमाली के रीमेक राइट्स खरीदने के लिए हमारी कोशिशें सफल रही हैं और इसके सभी भाषाओं के रीमेक अधिकार पाना हमारे लिए खुशी की बात है. फिल्म के हिंदी रीमेक में अर्जुन हीरो होंगे'. 

 

'कोमाली' की कहानी की बात की जाए तो इस फिल्म में कहानी का नायक अरसे बाद कोमा से जागता है और उसे आसपास बदल चुके हालात में खुद को सहज बनाने के लिए तमाम दिक्कतों का सामना करना होता है. फिल्म 'कोमाली' में जायं रवि ने मुख्य भूमिका निभाई है. उनके साथ फिल्म में काजल अग्रवाल और संयुक्ता हेगड़े भी हैं.

फिलहाल बोनी इन दिनों अजय देवगन के साथ फिल्म 'बधाई हो' के डायरेक्टर अमित शर्मा के साथ फिल्म 'मैदान' में व्यस्त हैं. दूसरी तरफ अर्जुन फिल्म 'पानीपत' में अभिनय कर रहे हैं.

(Source: Hindustan Times)

Recommended

Loading...
Share