क्या संजय लीला भंसाली के साथ आलिया भट्ट फिल्म 'गंगूबाई' की शुरू करने वाली हैं शूटिंग ?

By  
on  

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट पिछले दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' के हाथ से जाने के कारण सुर्खियों में बनी हुई थीं. हालांकि, एक्ट्रेस ने हालही में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान मीडिया से बात करते हुए बताया था कि वह जल्द से जल्द भंसाली के साथ काम करती नजर आने वाली हैं. खबरों की माने तो भंसाली, आलिया के साथ 'गंगूबाई कोठेवाली' के जीवन के सिनेमाई रूपांतरण को लेकर आने वाले हैं.

खबरों के मुताबिक, यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' के एक अध्याय पर आधारित है. अब जहां 'इंशाअल्लाह' बंद हो गयी है, तो सभी का ध्यान भंसाली के इस नए प्रोजेक्ट पर केंद्रित है. रिपोर्ट्स यह भी है कि चूंकि आलिया के पास उनके लिए 'इंशाअल्लाह' के डेट्स पहले से ही उपलब्ध थीं, इसलिए भंसाली ने उन्हें कास्ट करने का फैसला किया और लगता है कि उनके लिए भूमिका भी तय कर ली है. बता दे कि भंसाली ने फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम करना शुरू कर दिया है, हालांकि इसकी शूटिंग इसी साल अक्टूबर से शुरू होने की उम्मीद की जा रही है.

(यह भी पढ़ें: रणवीर और आलिया स्टारर 'गली ब्वॉय' ऑस्कर के 92वें एकेडमी अवॉर्ड्स के लिए हुई नॉमिनेट)

रिपोर्ट्स यह भी है कि भंसाली ने अब तक फिल्म के रिलीज डेट के बारे में सोचा नहीं है, बल्कि वह फिल्म की आधिकारिक घोषणा के बाद इस पर विचार कर सकते हैं. बात करें किरदार की तो, गंगूबाई को मुंबई के रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा के मैडम के रूप में जाना जाता है. वह अपने पोस्टर लगाने के कारण काफी लोकप्रिय हो गई थी, इतना ही नहीं कितने कुख्यात गैंगस्टर भी उसके क्लाइंट रह चुके हैं.

(Source:BOLLYWOOD HUNGAMA)

Recommended

Loading...
Share