'पति पत्नी और वो' में भूमि पेडनेकर ने किया तापसी पन्नू को रिप्लेस, खुद एक्ट्रेस ने किया कबूल, देखें वीडियो

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और मुदस्सर अजीज की 'पति पत्नी और वो' के मेकर्स के बीच इस साल की शुरुआत यानी जनवरी में कुछ विवाद हुए थे. दरअसल, एक्ट्रेस को शुरुआत में बीआर चोपड़ा की 1978 की फिल्म के रीमेक में काम करने के लिए कहा गया था, लेकिन इसके तुरंत बाद मेकर्स ने अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन के साथ भूमि पेडनेकर के नाम की घोषणा कर दी.

ऐसे में आज 'सांड की आंख' फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर तापसी से जब उनकी को-स्टार भूमि पेडनेकर द्वारा फिल्म 'पति पत्नी और वो' में उन्हें रीप्लेस करने को लेकर सवाल किया गया तब एक्ट्रेस ने कहा, "मैं पति पत्नी और वो कर रही थी, लेकिन उन्होंने (भूमि पेडनेकर) ने इसे समाप्त किया."

(यह भी पढ़ें: क्या तापसी पन्नू ने ओलिम्पिक सिल्वर मेडलिस्ट बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बोई को डेट करने की तरफ किया इशारा ?)

हालांकि, तापसी जो कथित तौर पर स्क्रिप्ट सुनने वाली पहली एक्ट्रेस थी, उन्होंने मेकर्स को आखिरी समय में फिल्म से उन्हें हटाने की वजह से आड़े हाथ लिया. अपनी निराशा व्यक्त करते हुए, एक्ट्रेस ने जनवरी में कहा था, "मुझे जूनो और अभय की उपस्थिति के दौरान नवंबर में नरेशन पर रखा गया था. मुझे स्क्रिप्ट पसंद आई थी और मैंने इसके लिए हामी भर दी थी. मुझे मेरा शेड्यूल क्लियर करने के लिए कहा गया था और मैंने वैसा किया. केवल क्लॉज पर बातचीत बाकी थी, लेकिन वे अचानक गायब हो गए."

पको बता दें कि 'पति पत्नी और वो' रीमेक 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share