Box Office Collection: 'ड्रीम गर्ल' ने लगाई सेंचुरी, ट्विटर पर आयुष्मान ने फैंस को कहा 'शुक्रिया'

By  
on  

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से धमाल मचा रही है. पहले हफ्ते बढ़िया कमाई करने के बाद अपने दूसरे हफ्ते में भी इस फिल्म ने बेहतर प्रदर्शन किया. इस हफ्ते तीन फिल्में- 'द जोया फैक्टर', 'पल पल दिल' के पास और 'प्रस्थानम' के रिलीज होने के बावजूद फिल्म के कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ा और अब फिल्म ने सफलतापूर्वक  100 करोड़ का आकड़ा पूरा कर लिया है. 

दूसरे वीकेंड पूरा होने के बाद 'ड्रीम गर्ल' ने 97.65 करोड़ का आकड़ा छू लिया था. इसके बाद सोमवार 23 सितम्बर को फिल्म ने करीब 3.75 करोड़ का कलेक्शन कर 11 दिनों में 101.40 करोड़ की कमाई कर ली है. 100 करोड़ के क्लब में पहुंचने वाली यह आयुष्मान की दूसरी फिल्म है. इससे पहले उनकी फिल्म 'बधाई हो' 100 करोड़ की कमाई कर चुकी हैं. जो कि साल 2018 में रिलीज हुई थी. 

 

आयुष्मान ने भी 'ड्रीम गर्ल' की इस सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए ऑडियंस को थैंक्स कहा है. उन्होंने एक पोस्ट करते हुए लिखा, #DreamGirl scores a century, Thank you for this love'.

'ड्रीम गर्ल' को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है, जबकि डायरेक्टर राज शांडिल्य ने फिल्म का निर्देशन किया है. फिल्म में नुसरत भरूचा आयुष्मान के अपोजिट अभिनय कर रही हैं. फिल्म की कहानी एक ऐसे बेरोजगार लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक कॉल सेंटर में पूजा बनकर ग्राहकों से बात करता है. फिल्म ने दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट किया है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share