दो, तीन... और शायद उससे भी ज्यादा महीनों के लिए आयुष्मान खुराना ले रहे हैं फिल्मों से ब्रेक

By  
on  

एक के बाद एक बड़ी फिल्मों में अपने किरदार से सभी को इंप्रेस करने वाले आयुष्मान खुराना ने हाल ही में नेशनल अवार्ड जीत कर यह साबित कर दिया है कि वह इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. लेकिन अब आयुष्मान के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. आयुष्मान ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह बॉलीवुड से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहे हैं.

बता दे कि आयुष्मान आने वाले नवंबर महीने से अपने काम से दूर रहेंगे और अपना समय अपनी पत्नी ताहिरा और अपने दो बच्चों के साथ बिताएंगे. इस बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि "मुझे नहीं पता कि यह ब्रेक कितना लंबा होगा. 2 महीने, 3 महीने या शायद उससे भी ज्यादा. बीता हुआ पूरा साल मैं एक के बाद एक फिल्म की शूटिंग में बिजी था. यह साल मेरे लिए मुश्किलों से भरा हुआ था, पर मैं अब इस चीज का ध्यान रख रहा हूं कि मैं चीजों को बैलेंस कर सकूं. मैं नवंबर महीने के मिडल से अपनी फैमिली के साथ समय बिताना शुरू करूंगा."

बता दें कि इससे पहले आयुष्मान अपने सभी बचे हुए प्रोजेक्ट पर काम कर लेंगे. उनकी आने वाली फिल्म 'बाला' 22 नवंबर को रिलीज होगी. इसके बाद वह मार्च 2020 में 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आएंगे. इस बारे में बात करते हुए वो कहते हैं कि "मैं बहुत जल्दी बाला के प्रमोशन में बिजी हो जाऊंगा, इसके बाद में शुभ मंगल ज्यादा सावधान पर अपना काम पूरा कर लूंगा और फिर ब्रेक पर चला जाऊंगा. मैंने बाला के बाद कोई भी फिल्म साइन नहीं की है तो इस हिसाब से 15 नवंबर के बाद मेरा सारा समय मेरी फैमिली के लिए होगा. मुझे समझ में आ रहा है कि मेरे बच्चे अब बड़े हो रहे हैं और मेरी पत्नी को भी मेरी जरूरत है. मैं बहुत दिनों से उनके साथ समय बिताने की कोशिश कर रहा था. इस ब्रेक के दौरान मैं घर पर स्क्रिप्ट जरूर पढ़ूंगा. अगर कोई काम इस दौरान मुझसे छूटता भी है तो ठीक है. आपको अपने काम से थोड़ा ब्रेक लेना बहुत जरूरी है."

 

(Source: India Today)

Recommended

Loading...
Share