सलमान खान नहीं, चुलबुल पांडे करेंगे 'दबंग 3' का प्रमोशन क्यूंकि इनसे से जुड़ें हैं पूरे इंडिया के इमोशंस

By  
on  

इस बार सलमान खान 'दबंग 3' का प्रमोशन अलग अंदाज में करनेवाले है. रॉबिनहुड पांडे  ने अपने इंस्टाग्राम गंडेल पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह चुलबुल पांडे के रूप में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में सलमान कहते हैं कि कमाल करते हो पांडे जी रितेश पांडे से जुड़े हैं पूरे इंडिया के इमोशन तो सलमान खान क्यों करेंगे दबंग 3 का प्रमोशन. पिक्चर हमारी पोस्टर हमारा तू प्रमोट भी तो हम ही करेंगे. आज से लेकर 20 दिसंबर तक और उसके बाद भी स्वागत तो करो हमारा

बता दें, सलमान ने इंस्टाग्राम हैंडल का बायो भी बदल लिया है. सलमान खान बदलकर उसे चुलबुल पांडे कर दिया है. फ़िल्म की तीसरी कड़ी अगले एक-दो महीने में रिलीज़ होने के लिए तैयार है, वही फिल्म के प्रति उत्साह और चर्चा अपने चरम पर है. दबंग 3 को अब तक की सबसे बड़ी मनोरंजनक फ़िल्म में से एक बनाने के लिए फिल्म के निर्माता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ये ही वजह है कि, देश के हर कोने तक पहुंचने के मक़सद के साथ, दबंग 3 सलमान की पहली फिल्म है जो एक साथ कई भाषाओं में रिलीज़ होगी. 

 

सलमान, जो अब आधिकारिक रूप से चुलबुल पांडे हैं उन्होंने दर्शकों को अपनी दुनियां की झलक दिखाते हुए एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे देश के सबसे प्रिय रॉबिनहुड कॉप के लुक में तैयार होते हुए नज़र आ रहे हैं. प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, दबंग 3 सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है. 

Recommended

Loading...
Share