प्रियंका चोपड़ा ने की 'जे-सिस्टर्स' के बारे में बात कहा- 'जेठानी कहलाना पसंद करती हैं सोफी टर्नर'

By  
on  

आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक को अपना दीवाना बना चुकी प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस और उनके दोनों भाई केविन जोनस और जो जोनस को एक साथ 'जोनस ब्रदर्स' के नाम से संबोधित किया जाता है. ऐसे में एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में अपनी दोनों सिस्टर इन-लॉस डेनिएल जोनस और सोफी टर्नर के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए बताया कि हम खुद को 'जे-सिस्टर्स' कह कर संबोधित करती हैं. इस नाम को एक्ट्रेस के बैचलर पार्टी में कॉइन किया गया था.

इस बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा है, "शायद यह मुझे ही सुझा है. यह मेरे बैचलर पार्टी में हुआ है. यह एक मजाक के रूप में शुरू हुआ कि अगर वे जोनस ब्रदर्स हैं, तो हम जोनस सिस्टर्स क्यों नहीं हो सकती हैं. इसके बाद हम तीनों डेनियल, सोफी और मुझमें यह बात बन गई."

(यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा द्वारा दिए गए दो जबरदस्त ऑफर्स में से जानिए क्या चुना, देखें वीडियो)

प्रियंका ने इंटरव्यू में आगे यह भी बताया कि उनकी जेठानी 'गेम ऑफ थ्रोन्स' स्टार सोफी खुद को उनकी जेठानी कहने पर जोर देती हैं. एक्ट्रेस ने कहा, "मेरी जेठानी सोफी खुद को ’जेठानी’ (बड़ी भाभी) कहती है. उन्हें यह पसंद है. वह कहती है आपको मेरी बात सुननी होगी, मैं जेठानी हूं. वह जेठानी होना पसंद करती है." आपको बता दे कि एक्ट्रेस की दोनों जेठानियां उनसे उम्र में बहुत ही छोटी हैं.

बात करें फिल्मों की तो प्रियंका जल्द शोनाली बोस की 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं. फिल्म उनके साथ फरहान अख्तर की जोड़ी नजर आएगी.

(Source: Indulge Express)

Recommended

Loading...
Share