आयुष्मान खुराना ने वीडियो शेयर कर अक्षय कुमार के गाने 'शैतान का साला' को दिया अपना 'बाला' ट्विस्ट

By  
on  

रिलीज से ठीक पहले अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' उनके फैंस के बीच फिल्म को लेकर रुचि पैदा कर रही है. फिल्म के नए गाने 'बाला शैतान का साला' का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसके कारण फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स के बीच में भी उत्सुकता देखने मिल रही है. 

पिछले दिनों फिल्म के पहले गाने 'एक चुम्मा' को रिलीज कर दिया गया था. ऐसे में अब मेकर्स जल्द ही 'शैतान का साला' जारी करने वाले हैं. गाने के टीजर में अक्षय के किरदार राजकुमार बाला को आप विदेशी हसीनाओं के साथ झूमते हुए देख सकते हैं. जैसे की सभी गाने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं, इसी बीच आयुष्मान खुराना, जो दिलचस्प रूप से अपनी अगली फिल्म में 'बाला' में अक्षय के किरदार के नाम वाला ही किरदार निभा रहे हैं, ने अक्षय के गाने के लिए अपना समर्थन देते हुए एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. 

आयुष्मान ने वीडियो  शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "बाला को पुकारा #Bala आ गया! शुभकामनाएं @akshaykumar सर. हम जल्द आ रहे हैं."

(यह भी पढ़ें: 'हाउसफुल 4': अक्षय कुमार ने शेयर किया बाला 'शैतान का साला' गाने का टीजर, कल होगा रिलीज)

आपको बता दें कि 'हाउसफुल 4' का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है. फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सनोन, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, चंकी पांडे और बोमन ईरानी के अलावा राणा दग्गुबाती और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं. फिल्म इस साल दिवाली के अवसर पर रिलीज हो रही है.

बात करें आयुष्मान की 'बाला' की तो यह 15 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली है. फिल्म में  यामी गौतम और भूमि पेडनेकर जैसे स्टार्स भी नजर आने वाली हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share