क्या 'लस्ट स्टोरीज' के तेलुगू रीमेक में कियारा आडवाणी की जगह लेंगी अमला पॉल ?

By  
on  

नेटफ्लिक्स की 'लस्ट स्टोरीज', जो कि 2018 में रिलीज हुई थी, ने फिल्म्स लवर्स के बीच एक बहस छेड़ दी थी. ऐसे में यह एंथोलॉजी फिल्म अपनी तेलुगू रीमेक के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसे रॉनी स्क्रूवाला द्वारा प्रोड्यूस किया जायेगा. बता दें कि एंथोलॉजी फिल्म, जिसे बहुत पहले अंतिम रूप दिया गया था, वह आखिरकार आकार ले रही है.

फिल्म से जुडी ताजा अपडेट यह है कि अमाला पॉल को फिल्म के एक सेगमेंट के लिए फाइनल किया गया है. 'ओह बेबी' से लोकप्रियता प्राप्त करने वाली नंदिनी रेड्डी ने  अमाला को अपने सेगमेंट में लीड रोल निभाने के लिए चुना है. अपडेट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है. 

(यह भी पढ़ें: अभिनेत्री कियारा आडवाणी का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ हैक, फैंस से की इस बात की अपील)

सूत्रों के मुताबिक, एक्ट्रेस 'अदाई' के बाद एक बार फिर इसमें बोल्ड रोल निभाती हुई नजर आने वाली हैं. इस सेगमेंट में एक्ट्रेस के साथ एक्टर जगपति बाबू  भी नजर आने वाले हैं.

आपको  बता दें कि 'लस्ट स्टोरीज' में करण जौहर के सेगमेंट में कियारा आडवाणी और विक्की कौशल ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं थीं. यह स्पष्ट नहीं है कि अमला पॉल फिल्म में कियारा आडवाणी की भूमिका को फिर से दोहराएगी या नहीं. आने वाले दिनों में इसकी आधिकारिक घोषणा होने के बाद इसकी पुष्टि होगी.

बाकी के सेग्मेंट्स को संकल्प रेड्डी, थारुण भास्कर और संदीप रेड्डी वंगा द्वारा डायरेक्ट किया जायेगा.

(Source: Deccan Chronicle)

Recommended

Loading...
Share