रिलीज के पहले ही लागत वसूल चुके हैं 'द स्काई इज पिंक' के निर्माता, नेटफ्लिक्स और जी म्युजिक ने खरीदे राइट्स

By  
on  

ऐसे समय में जब फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों को बनाने और फिर उनकी मार्केटिंग करने के लिए भारी रकम खर्च करते हैं, वहीं इस सप्ताह रिलीज होने वाली प्रियंका चोपड़ा जोनस और फरहान अख्तर स्टारर 'द स्काई इज पिंक' के निर्माता पहले ही लागत वसूल चुके हैं.

अदिति और नरेन चौधरी की वास्तविक कहानी पर आधारित फिल्म ने दर्शकों के बीच एक खास चर्चा पैदा की है और यह चर्चा फिल्म के गाने और ट्रेलर से ही शुरू हो गई थी. फिल्म के संगीत अधिकारों को जी म्यूजिक कंपनी ने अच्छी-खासी राशि में खरीद लिया है. यही नहीं, इस फिल्म के डिजिटल राइट्स भी नेटफ्लिक्स के हाथों में हैं. इन सौदों के साथ इस फिल्म के यूएस सह-निर्माता एसके ग्लोबल एंटरटेनमेंट भी सही दिशा में आगे बढ़ रहा है.

एक सूत्र ने इस खबर की पुष्टि की और कहा, “स्काई इज पिंक टीम पहले से ही फिल्म की वित्तीय सफलता का आनंद ले रही है. प्रियंका चोपड़ा जोनस का हिंदी फिल्म में होने के अलावा इस फिल्म की बेहतरीन कहानी भी फिल्म की इस गति की वजह है. भारत में और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उन्होंने खुद के लिए जो ब्रांड बनाया है, वह निर्माताओं के लिए बहुत बड़ा लाभदायी हुआ है.”

सूत्र ने आगे कहा, "रॉय कपूर फिल्म्स और आरएसवीपी के नेटफ्लिक्स के साथ संबंध ने डिजिटल डील को सील कर दिया है और विशेष रूप से फाइनेंशियल एलिमेंट्स में इवानो पिक्चर्स फिल्म में एक महत्वपूर्ण भागीदार रहे हैं. वास्तव में इन सौदों पर बात शुरुआत से ही सही चल रही थी, जिसने शूटिंग शुरू होने से पहले ही फिल्म को लाभदायक बना दिया था.”

'द स्काई इज पिंक' एक ऐसे परिवार की कहानी है, जो परेशानियों और टूट जाने वाले परिस्थितियों में भी एक दूसरे का साथ देते हैं. यह फिल्म प्रियंका और फरहान के किरदार की बेटी आयशा जो कि जायरा वसीम ने निभाया है, के माध्यम से दर्शाई गई है.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता शोनाली बोस द्वारा निर्देशित, 'द स्काई इज पिंक' का उत्पादन आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा किया गया है, एस के ग्लोबल और पर्पल पेबल पिक्चर्स के सहयोग से इस फिल्म को पूरा किया गया है. प्रियंका चोपड़ा जोनस, फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ द्वारा अभिनीत इस फिल्म को शोनाली बोस और निलेश मनियार ने लिखा है. यह फिल्म 11 अक्टूबर, 2019 को रिलीज होगी.

 

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share