'कबीर सिंह' की सफलता के बाद क्राइम ड्रामा लेकर आ रही हैं संदीप रेड्डी वांगा, भूषण कुमार और मुराद खेतानी की सुपरहिट तिकड़ी

By  
on  

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की जोड़ी ने 'कबीर सिंह' के में अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के चलते खुद तारीफे बटोरी, साथ ही फिल्म ने ऑफिस ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने वाली फिल्मों में से एक साबित हुई. ऐसे में 'कबीर सिंह' की मेगा सक्सेस को अगले स्तर तक ले जाने के लिए, टी-सीरीज के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, सिने 1 स्टूडियोज के मुराद खेतानी और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा फिर से साथ आएं हैं, एक क्राइम ड्रामा पर साथ करने के लिए.

बता दें कि संदीप द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली इस क्राइम ड्रामा की स्क्रिप्ट पर फिलहाल काम किया जा रहा है, साथ ही इसके लिए एक्टर को भी फाइनल किये जाना बाकी है. इस तिगड़ी के साथ आने से 'कबीर सिंह' के फैंस के बीच इस क्राइम ड्रामा के टाइटल और कास्ट को जानने को लेकर उत्सुकता देखने मिल रही है. वरुण धवन और रणबीर कपूर द्वारा फिल्म में काम करने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं.

प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा है, "कबीर सिंह पर साथ काम करना हमारे लिए एक अच्छा समय बिताने जैसा था और मैं वास्तव में एक बार फिर से मुराद भाई और संदीप वांगा के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हूं, इसके डिटेल जल्द ही आधिकारिक रूप से घोषित किये जाएंगे. संदीप एक बेहद टैलेंटेड फिल्म डायरेक्टर हैं और यह सिर्फ एक प्रोजेक्ट नहीं है, जिसमे हम उनके साथ साझेदारी कर रहे हैं. पाइपलाइन में और भी कई फिल्में हैं, जिसमे टी-सीरीज, संदीप के साथ काम कर रही है. मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं."

इस बारे में बात करते हुए प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने कहा है, "मेरा मानना है कि दर्शकों को हमेशा स्क्रीन पर कुछ असामान्य और अलग देखना पसंद है और हमारी अगली पेशकश निश्चित रूप से दर्शकों को आश्चर्यचकित करेगी. एक बार फिर से भूषण जी और संदीप के साथ सहयोग करना बहुत अच्छा लग रहा है ... एक बार फिर से इतिहास रचने की उम्मीद है."

वहीं, डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने कहा, “भूषण जी और मुराद भाई के साथ एक बार फिर से जुड़ना खुशी की बात है, मुझे खुशी है कि अर्जुन रेड्डी को बनाने वाले मेरे भाई प्रणय अब टी-सीरीज और सिने 1 के साथ जुड़ रहे हैं. फिल्म एक क्राइम ड्रामा है, जो एक पैन-इंडिया प्रोजेक्ट होगी. मुझे 'कबीर सिंह' पर भूषण जी और मुराद भाई के साथ काम करना बहुत पसंद आया था. क्योंकि वे आपको रचनात्मक स्वतंत्रता देते हैं और वे हमेशा अच्छे सिनेमा में विश्वास करते हैं और संगीत के लिए बहुत अच्छे हैं. मैं टी-सीरीज के साथ और अधिक फिल्मों में काम करने के लिए उत्सुक हूं."

(Source: Peeping Moon)

Recommended

Loading...
Share