ईद 2020 को रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म 'राधे', हिंट्स तो यही कहते हैं

By  
on  

पीपिंगमून ने आपको सबसे पहले बताया था कि साल 2020 की ईद पर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपनी फिल्म 'राधे' लेकर आ रहे यहीं जो प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे. हमारी इस खबर पर अब धीरे धीरे मोहर लगने वाली हैं और हिंट्स भी यही इशारा कर रहे हैं कि हम सही थे.

बता दें कि हाल ही में इस फिल्म के सिनेमेटोग्राफर आयनका बोस ने अपने सोशल अकॉउंट पर इस फिल्म की हिंट दी है. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे अगर आप ध्यान से देखेंगे तो 'राधे' का पूरा शेड्यूल आपको दिखाई देगा. उन्होंने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'Locked n loaded !! Any guesses which film?? Hint: Eid !" 

इस तस्वीर को जब हमने ध्यान से देखा तो पता चला कि फिल्म की शूटिंग 4 नवम्बर को शुरू होगी. नवम्बर के अंत में एक लव सॉन्ग शूट होगा, दिसंबर के शुरुआत में इसका क्लाइमेक्स फाइट सीक्वेंस शूट होगा जो तकरीबन 8 दिनों तक चलेगा, स्मोक फाइट भी होगी और भी बहुत कुछ आपको इस तस्वीर में दिखाई देगा.

बताते चलें कि इससे पहले सलमान संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले थे जो ईद 2020 को रिलीज होने वाले थी. इस फिल्म की घोषणा भी हुई थी और इसके बंद हो जाने की खबर भी खुद मेकर्स ने दी थी. मगर सलमान ने तुरंत ये तारीख अपनी आने वाली फिल्म के लिए बुक कर दी. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर लिखा था वो ईद 2020 को जरुर आएंगे. हालांकि, 'राधे' को लेकर अब तक कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है पर ये हिंट तो यही कहता है, है न?

 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share