'पति पत्नी और वो' में फिर दिखाई देगी सोनू और टीटू की जोड़ी

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सनी सिंह ने लव रंजन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में अपने शानदार अभिनय से ऑडियंस का दिल जीत लिया था.  फिल्म में दो पक्के दोस्तों की भूमिका निभा चुकें ये दोनों एक्टर्स एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. सनी, कार्तिक की फिल्म 'पति पत्नी और वो' में अभिनय करेंगे. यह जानकरी खुद सोशल मीडिया पर कार्तिक ने शेयर की है. 

कार्तिक ने सनी के साथ अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'सोनू के टीटू आ रहे हैं, चिंटू त्यागी से मिलने. पति पत्नी और वो में. तेरा यार हूं मैं'. हालांकि की सनी के फिल्म में किरदार से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन यह खबर इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी के फैंस के लिए बेहद 
उत्साहित करने वाली है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sonu ke Titu aa rahe hain #ChintuTyagi se milne.. #PatiPatniAurWoh mein @mesunnysingh Tera yaar hoon main

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

फिल्म 'पति पत्नी और वो' में कार्तिक के अलावा भूमि पेडनेकर व अनन्या पांडे भी अभिनय कर रही हैं.  रिपोर्ट्स के मुताबिक, भूमि फिल्म में कार्तिक की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं और अनन्या उनकी सेक्रेटरी के किरदार में हैं. फिल्म की अधिकतर शूटिंग लखनऊ में हुई है. डायरेक्टर मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी यह फिल्म आगामी दिसंबर के महीने में रिलीज हो सकती है. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share