प्रियंका चोपड़ा ने कहा- 'डॉन की शूटिंग के दौरान फरहान अख्तर से डर लगता था'

By  
on  

बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का नमूना दिखा चुकी प्रियंका चोपड़ा ने 'द इज स्काई पिंक' के जरिये बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार वापसी की. इस फिल्म में प्रियंका के साथ 'दिल धड़कने दो' के बाद एक बार फिर से फरहान अख्तर की जोड़ी देखने मिली है.

इतना ही नहीं दोनों उन दिनों से जुड़े हुए हैं जब फरहान ने डॉन (2006) की फ्रैंचाइजी को डायरेक्ट किया था और तब प्रियंका इंडस्ट्री में नई थीं. लेकिन समय का फेर देखिए इस बार फिल्म को प्रियंका ने को-प्रोड्यूस किया है.

हालांकि एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में फरहान से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताई हैं. एक्ट्रेस ने बताया है कि 'डॉन' के लिए चुने जाने पर वह फरहान से डरी हुई थी. एक्ट्रेस ने एक जाने-माने एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा है "मैं उनसे डरी हुई थी, मुझे उनसे बात करने में भी डर लगता था. तब वह 'दिल चाहता है' जैसी फिल्म करने वाले फरहान अख्तर थे और मैं ने सिर्फ 2 फिल्में की थी 'अंदाज' और 'मुझसे शादी करोगी'. मैं बहुत खुश थी कि मैं इस डायरेक्टर के साथ काम कर रही हूं."

लेकिन उसी समय वह उस असर के लिए फरहान को धन्यवाद कहती हैं, "जब मुझे बिजनेस में आए सिर्फ 2 साल हुए थे, उस समय फरहान ने मुझे अपनी सबसे बड़ी फिल्म दी. इसलिए वह मुझे तब से जानते हैं जब मैं एक्टिंग सीख रही थी."

वहीं, जब फरहान से पूछा गया कि इतने लंबे समय के बीच प्रियंका में किस तरह के बदलाव आए हैं, जिस बारे में जवाब देते हुए फरहान ने कहा "मुझे उनमें कुछ बड़ा बदलाव नहीं नजर आ रहा. वह आज भी वही प्रियंका है जिन्हें मैंने 2005 में 'डॉन' के लिए कास्ट किया था. मुझे असल में अद्भुत लग रहा है, क्योंकि इतनी ज्यादा सफलता और स्टारडम को देखने के बाद भी वह बिल्कुल नहीं बदली हैं."

बात करें प्रियंका की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की तो इसमें फरहान अख्तर ने उनके पति का किरदार निभाया है. 11 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

(Source: Bollywood Life)

Recommended

Loading...
Share