Housefull 4: अक्षय कुमार ने रणवीर सिंह के साथ अपने लुक की तुलना होने पर तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

By  
on  

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की आने वाली मल्टी-स्टारर 'हॉउसफुल 4' के ट्रेलर और गानों ने दर्शकों के बीच उत्साह बनाये रखी है. ऐसे में मेकर्स ने एक अनोखे तरीके से फिल्म का प्रमोशन करना शुरू किया है. दरअसल आज फिल्म के मेकर्स ने मुंबई से दिल्ली पूरी स्टार कास्ट के साथ मीडिया कर्मियों को ट्रैन में रवाना किया. दिलचस्प बात यह है कि मेकर्स ने 8 डिब्बे वाली पूरी ट्रैन बुक की है.

ऐसे में मीडिया से बात करते हुए अक्षय कुमार ने रणवीर सिंह के 'बाजीराव मस्तानी' में उनके लुक से की जाने वाली तुलना पर खुलकर बात की, एक्टर ने कहा, "मैं किसी की तरह दिखने की कोशिश नहीं कर रहा हूं. हालांकि, जब बाला के किरदार का जन्म हुआ था, तब उसके लंबे बाल होते हैं. ऐसे में उसके पिता उनका नाम राजकुमार बाला रखते हैं. जिसके 2 साल बाद, उसका शाही मुंडन होता है, और फिर उसके सर पर कभी बाल नहीं आते."

आगे अक्षय कहते हैं, "वह गंजा ही रह जाता है और वो हर वो शख्स से फिर नफरत करने लगता है, जिनके सर पर बाल रहते हैं. और इस तरह से बहुत लोगों को मार डालता है."

साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस्ड और अक्षय कुमार, कृति सेनन, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, बॉबी देओल और कृति खरबंदा स्टारर फिल्म में चंकी पांडे और बोमन ईरानी के अलावा राणा दग्गुबाती और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं. फिल्म इस दिवाली पर रिलीज होगी.

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share