गुल पनाग के बेटे का वीडियो देख गदगद हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ट्वीट कर दिया आशीर्वाद

By  
on  

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर अपने सपोटर्स और फॉलोवर्स से हमेशा जुड़े रहते हैं. वह ट्विटर पर फिल्म जगत के लोगों से भी जुड़े रहते हैं और उनके ट्वीट्स पर रिस्पॉन्ड भी करते हैं. इसी क्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने एक्ट्रेस गुल पनाग के बेटे से जुड़े एक वीडियो को रीट्वीट कर उसे आशीर्वाद दिया है. 

गुल पनाग ने हाल ही में अपने बेटे निहाल का एक विडियो ट्विटर पर शेयर किया था. जिसमें निहाल मैगजीन के कवर पेज पर पीएम मोदी की तस्वीर देखकर उन्हें पहचान जाता है. इस विडियो के साथ गुल ने लिखा, 'तो अब निहाल मैगजीन और न्यूजपेपर्स में पीएम नरेंद्र मोदी को पहचानने लगा है. ज्यादातर सुबह वह खुशी से मुझे उनकी तरफ इशारा करके बताता है. मैंने बड़ी मुश्किल से कैमरे के सामने उससे ऐसा करवाया है'. 

उसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'बेहद प्यारे, निहाल को मेरा आशीर्वाद.  वह भविष्य में जो भी करे उसके लिए शुभकामनाएं. मुझे पूरा भरोसा है कि उसे आपके रूप में एक अच्छा गुरु और गाइड मिलेगा'. 

गुल पनाग के वर्क फ्रंट की बात करे तो वह हाल ही में अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई मनोज बाजपाई स्टारर वेबसीरीज 'द फैमिली मैन' में अभिनय करती हुई नजर आई थी. इसके अलावा वह 1 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्म 'बायपास रोड' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ नील नितिन मुकेश, अदा शर्मा और शमा सिकंदर अभिनय कर रही हैं. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share