आयुष्मान खुराना देसी 'जोकर' बन बड़े पर्दे पर निभाना चाहते हैं नेगेटिव किरदार

By  
on  

बॉलीवुड में अपनी अलग तरह की फिल्में और उनमे की जाने वाली अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जाने जानें वाले एक्टर आयुष्मान खुराना द्वारा की जाने वाली ऐसी शायद ही कोई फिल्म होगी, जो बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल न दिखाए. अपनी आने वाली फिल्म 'बाला' के साथ सभी को फिर अपना दीवाना बनाने के लिए तैयार एक्टर ने कहा है कि वह बड़े पर्दे पर ग्रे रोल करना चाहते हैं.

एक्टर ने कहा है, "दर्शकों ने अब तक मेरा डार्क साइड नहीं देखा है. मैं नेगेटिव किरदार करना चाहूंगा, जैसे जोकर का देसी वर्जन. मुझे वह किरदार आकर्षक लगता है. वह अपना वह पक्ष दिखता है जो  हम सब में हैं लेकिन हम उसको स्वीकार नहीं करते हैं; वह हिस्सा जो सामाजिक बारीकियों के अनुरूप नहीं होना चाहता."  आगे बात करते हुए एक्टर ने कहा है, "जोकर एक इंडियन वर्जन बनाने के लिए, आपको एक स्क्रिप्ट राइटर और डायरेक्टर के सपोर्ट की जरुरत है."

दिनेश विजन द्वारा प्रोड्यूस की गयी इस फिल्म में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के अलावा यामी गौतम भी है. फिल्म में जहां भूमि एक स्माल टाउन गर्ल की भूमिका निभा रही हैं, वहीं यामी एक लखनऊ की रहने वाली सुपरमॉडल टाइप लड़की बनी हैं. यह फिल्म इस 7 नवंबर बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है.

(Source: MidDay)

Recommended

Loading...
Share