'दबंग 3' से मिसेज चुलबुल पांडे उर्फ रज्जो ने अपने स्वैग के साथ कर ली है वापसी, स्वागत तो कीजिये इनका

By  
on  

चुलबुल पांडे और बाली उर्फ किच्छा सुदीप का पोस्टर साझा करने के बाद, सलमान खान ने 'दबंग 3' से अब सोनाक्षी सिन्हा द्वारा अभिनीत अपने प्यार मिसेज चुलबुल पांडे उर्फ रज्जो का पोस्टर रिलीज कर दिया है. सलमान खान यानी चुलबुल पांडे ने अपने सोशल मीडिया पर एक विशेष पोस्टर के साथ उनका लुक साझा किया है जिसमें रज्जो अपने स्वैग वाले अंदाज में नजर आ रहीं है.

वीडियो में, चुलबुल ने अपनी सुपर सेक्सी रज्जो को दर्शकों से मुखातिब करवाया है जिसे वह प्यार से अपनी हबीबी कहते है. फिल्म से किरदारों के लुक को एक अनोखे तरीके से साझा करने के साथ, 'दबंग 3' की टीम टीजर और पोस्टर्स के साथ बखूबी दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रही है.

इस स्पेशल पोस्टर में, सोनाक्षी ने अपने स्वैग और पोज के साथ एक बार फिर रज्जो के लुक में चार चांद लगा दिए है. रज्जो दबंग फ्रैंचाइजी से मजबूत किरदारों में से एक है, जो हर किश्त के बाद अधिक निखर कर सामने आई है और चुलबुल पांडे एवं रज्जो के बीच की केमिस्ट्री बेमिसाल है जो हर बार दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लेती है.

चुलबुल पांडे और रज्जो के बीच की केमिस्ट्री को पिछली फिल्मों में दर्शकों द्वारा सराहा गया है और दबंग 3 के साथ इसका स्तर अधिक ऊपर होगा. चुलबुल अपनी ​​रज्जो का फिर से परिचय करवाते हुए लिखते है, 'हिंदुस्तानी सभ्यता क चक्की से बानी हमारी सुपर सेक्सी रज्जो #2DaysToDabangg3Trailer'. 

'दबंग 3' साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और दर्शक अपने पसंदीदा पुलिस अधिकारी चुलबुल 'रॉबिनहुड' पांडे को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं. प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, 'दबंग 3' सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है. यह कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान की पहली फिल्म होगी.

(Source: Peeping Moon)

Recommended

Loading...
Share