राजकुमार राव ने बताई 'दोस्ताना 2' में काम ना करने की वजह, जानिए क्या कहा

By  
on  

अपनी एक्टिंग और फिल्मों के लिए जाने जानें वाले एक्टर राजकुमार राव अपनी आने वाली फिल्म 'मेड इन चाइना' की रिलीज की तैयारियों में लगे हुए हैं, उनका कहना है कि यह उनके लिए दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह दोस्ताना की दूसरी किस्त का हिस्सा नहीं हैं, क्योंकि वह असल में इसे करना चाहते थे.

एक जाने माने न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने इस फिल्म को क्यों नहीं लिया. जिसके जवाब में एक्टर ने कहा "जब तक हमने अपनी डेट्स डिसाइड की तब तक मैंने 'द व्हाइट टाइगर' पहले ही साइन कर ली थी. इस तरह से मैं एक साथ दो फिल्में नहीं कर सकता था. 'दोस्ताना 2' पर भी काम एक ही समय में शुरू होने वाला था. इसलिए, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मैं दोस्ताना 2 का हिस्सा नहीं हूं. मैं असल में इसे करना चाहता था ... "

राजकुमार नेटफ्लिक्स की 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आएंगे, जो कि इसी नाम के अरविंद अडिगा के पुरस्कार विजेता उपन्यास से अनुकूलित है. फिल्म को रमीन बहारानी द्वारा डायरेक्ट किया जायेगा. व्हाइट टाइगर एक सेल्फ मेड मैन की कहानी है, जिसका सफर गांव में चाय की दुकान पर काम करने वाले व्यक्ति के रूप में शुरू होता है और एक बड़े शहर के व्यवसायी पर जाकर खत्म होता है.

आपको बता दें कि 'मेड इन चाइना' के अपने इस किरदार के लिए राजकुमार राव ने आठ किलो अपना वजन बढ़ाया, ताकि किरदार के लिए वह गोल पेट बना सकें. फिल्म में  मौनी रॉय, बोमन ईरानी, परेश रावल, सुमीत व्यास और गजराज राव जैसे कलाकार शामिल हैं. फिल्म इस 25 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है.

(Source: IANS)

Recommended

Loading...
Share