'होटल मुंबई' का ट्रेलर उन भारतीय बहादुरों का सम्मान है, जिन्होंने बहादुरी के साथ लोगों की जान बचाई

By  
on  

विभिन्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में पूरी दुनिया को प्रभावित करने के बाद, बहुप्रतीक्षित और समीक्षकों द्वारा सराही गई देव पटेल, अनुपम खेर, आर्मी हैमर, नाजनीन बोनादी की मुख्य भूमिकाओं से सजी फिल्म, 'होटल मुंबई', 29 नवंबर को भारत में स्क्रीन पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. एंथोनी मारस द्वारा निर्देशित, फिल्म वर्ष 2008 में मुंबई के ताज महल पैलेस होटल में 26/11 के आतंकवादी हमलों के दौरान सामने आयी अदम्य मानवीय भावना की सच्ची कहानी है और संवेदनशील चित्रण के लिए फिल्म को सराहना भी मिल चुकी है.

आज रिलीज हुआ फिल्म का रोमांचक ट्रेलर, आपके शरीर में सिहरन पैदा कर देगा साथ ही आप महसूस करेंगे कि इस फिल्म के जरिए आप उस रात हुई घटना को वास्तव में अपनी आंखों के सामने घटित होते देख रहे हैं. यह फिल्म मानवता की जीत को चित्रित करेगा और दिखाएगा कि कैसे 34 बहादुर लोगों ने डर के उस माहौल में होटल में मौजूद गेस्ट्स की रक्षा के साथ ही हजारों लोगों की जान बचाई.

जी स्टूडियोज और पर्पज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, होटल मुंबई भारत में 29 नवंबर, 2019 को एक साथ चार भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. 

 

 

 

Recommended

Loading...
Share