'बाला' से पहले रिलीज होगी सनी सिंह की 'उजड़ा चमन', मेकर्स ने बदली रिलीज डेट

By  
on  

आप सभी जानते हैं कि आयुष्मान खुराना की 'बाला' और सनी सिंह स्टारर फिल्म 'उजड़ा चमन' एक ही विषय पर बनाई गयी फिल्में हैं और इसी वजह से दोनों फिल्मों के मेकर्स के बीच फिल्मों के रिलीज डेट को लेकर तनातनी बनी हुई है. आप सभी जानते हैं कि 'उजड़ा चमन' इस 8 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए तैयार है, ऐसे में 'बाला' के मेकर्स ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट पिछले दिनों बदल कर 7 नवंबर कर दिया था. जिसकी वजह से 'उजड़ा चमन' के डायरेक्टर ने आयुष्मान की 'बाला' के मेकर्स पर निशाना साधते हुए कहा था कि "क्या वे मेरी फिल्म से डर गए हैं." ऐसे में अब बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला और कड़ा करते हुए 'उजड़ा चमन' के मेकर्स ने अपनी फिल्म की नयी रिलीज डेट की घोषणा कर दी है.

सामने आये नए रिलीज डेट के मुताबिक  'उजड़ा चमन' अब अगले महीने की शुरुआत यानी 1 नवंबर को रिलीज होने वाली है. अभिषेक की फिल्म 'उजड़ा चमन' मलयालम फिल्म 'ओन्डू मोट्टेया काठ' (2017) का आधिकारिक रीमेक है. 

पिछले दिनों डायरेक्टर अभिषेक ने यह दावा किया था कि उनके प्रोडक्शन हाउस ने अप्रैल में दिनेश को एक सार्वजनिक नोटिस भेजा था जब उन्हें दोनों को कहानियों के बीच समानता का पता चला. अभिषेक ने बताया कि दिनेश ने उन्हें आश्वासन दिया था कि उनकी फिल्म अलग है. अभिषेक ने इस पर लीगल एक्शन लेने की बात भी कही है. बता दें कि 'बाला' और 'उजड़ा चमन'कर दोनों ही फिल्में गंजे व्यक्ति के जीवन पर आधारित है. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share