सलमान खान की ईद 2020 रिलीज 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' नहीं है 'वांटेड' का सीक्वल

By  
on  

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' के धमाकेदार मोशन पोस्टर के साथ पिछले दिनों अपनी ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म 'राधे' के नाम से पर्दा उठाया था. सलमान ने पोस्टर को शेयर करते हुए, कैप्शन में लिखा था,  'ईद राधे की'. आप सभी जानते हैं कि सलमान, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' के साथ ईद 2020 में धमाल मचाने के लिए तैयार थे, लेकिन कुछ क्रिएटिव मतभेदों के कारण फिल्म को बंद करना पड़ा. जिसके बाद सभी सलमान से एक ही सवाल कर रहे थे कि सुपरस्टार इस ईद अपने फैंस को अपना दीदार कराएंगे कि नहीं, जिसका जवाब देते हुए सलमान ने फिल्म के फर्स्ट पोस्टर से पर्दा उठाया. ऐसे में आज अपनी धमाकेदार फिल्म 'दबंग 3' के ट्रेलर लॉन्च के मौंके पर सलमान ने अपनी ईद के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म जुड़ी कुछ खास बाते बताई.

जैसे की सभी को लग रहा है कि सलमान की ईद के मौके पर रिलीज होने वाली 'राधे' उनके फिल्म 'वांटेड' का सीक्वल है तो आपको बता दें कि, सलमान ने खुद 'दबंग 3' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा, "राधे नाम 'तेरे नाम' से लिया गया है. जिसके बाद हमने वही नाम वांटेड में भी इस्तेमाल किया लेकिन ' राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' पूरी तरह से एक अलग फिल्म है और उसका वांटेड से कोई लेना देना नहीं है. अगर उस फॉर्मेट ममें बोलै जाये तो यह वांटेड का बाप है."

आगे 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के बारे में और बात करते हुए, सलमान ने फिल्म के पहले लुक को दबंग 3 के मोशन पोस्टर के साथ अटैच करने का कारण बताया. एक्टर ने कहा, "राधे पर ध्यान देते समय दबंग को ध्यान की कमी होती. इसलिए दबंग से स्टार्ट करिये और राधे पे खत्म करिये."

सलमान खान स्टारर 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' फिल्म को प्रभुदेवा द्वारा डायरेक्ट और सोहिल खान के रील लाइफ प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share