अक्षय कुमार ने 'हॉउसफुल 4' के सेट पर कृति सेनन के साथ किया मजेदार प्रैंक, सुनकर लोटपोट हो जायेंगे आप

By  
on  

अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म 'हॉउसफुल 4' आखिरकार आज स्क्रीन पर रिलीज कर दी गयी है. फिल्म में बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, पूजा हेज और कृति सेनन जैसे स्टार शामिल हैं. ऐसे में फिल्म की पूरी टीम ने फिल्म के प्रमोशन में अपनी पूरी ताकत लगा दी है, जिसका सबसे बड़ा उदाहरण मुंबई से दिल्ली के बीच चलाई गयी 'हॉउसफुल 4 एक्सप्रेस' ट्रैन है. 

ऐसे आप सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे बड़े प्रैंक्स्टर में से एक हैं. इस बारे में बात करते हुए खुद को-स्टार कृति सेनन ने खुलासा कि कैसे अक्षय ने उनके हाथों पर सूखी घोड़े की लीद लगाई थी. इस घटना के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा, वह सूखी हुई घोड़े की लीद थी. हम जहां शूटिंग कर रहे थे, वहां बहुत सारे घोड़े थे, इसलिए हर तरफ बहुत सारी घोड़े की लीद थी. इसके बाद, अक्षय ने कहा, "नहीं, ऐसा नहीं कहा. मैना कहा था, तू अपनी किस्मत खुद ही बताएगी." और इस तरह से अक्षय ने कृति की हथेली पर घोड़े की लीद लगाई और कहा 'शिट'. और फिर अक्षय ने कहा, हां वही हैं."

बात करें फिल्मों की तो अक्षय एक के बाद एक कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसमे 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बॉम्ब', 'बच्चन पांडे' और 'गुड न्यूज' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. 

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share