Diwali 2019: इन बॉलीवुड स्टार्स की तरह तैयार होकर मनाएं अपनी दिवाली स्टाइलिश

By  
on  

दिवाली की धूम देश के हर कोने में है, ऐसे में सभी इस मौके पर बेहद खास और हटकर नजर आना चाहते हैं. तो चाहिए हम आपको आपके पसंदीदा बॉलीवुड स्टार के ट्रेडिशनल लुक से रूबरू करवाते हैं, जिसे देख आप अपनी दिवाली औरो से अलग और स्टाइलिश बना सकते हैं. तो चलिए आपको हम दिखाते हैं करीना कपूर खान, सोनम कपूर से लेकर अक्षय कुमार, रणबीर कपूर और अन्य स्टार्स का खूबसूरत ट्रेडिशनल अवतार.

करीना कपूर खान को अपने खूबसूरत लुक के लिए जाना जाता है. ऐसे में इस दिवाली को सिंपल लेकिन बेहद आकर्षक लुक के साथ आप खास बना सकते हैं. 

इस दिवाली को सोनम कपूर की तरह आकर्षक बनाने के लिए आप उनकी तरह लेहेंगा और सिंपल ज्वेलरी का चुनाव कर सकते हैं. बता दें कि सोनम को इंडस्ट्री की फैशन डीवा के नाम से जाना जाता है.

अगर आप अपनी इस दिवाली को सिंपल होने के साथ-साथ आकर्षक बनाना चाहते हैं, तो आप ऐश्वर्या राय बच्चा का यह रेड अवतार अपना सकते हैं, जिसपर एक्ट्रेस ने सिर्फ अपने कान में हैवी झुमके पहने हैं. 

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक दीपिका पादुकोण के ट्रेडिशनल लुक को आप चाहकर भी नजर अंदाज  नहीं कर सकते, ऐसे में अगर आप इस दिवाली साड़ी पहनने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आप दीपिका के इस स्टाइल को अपना सकते हैं.

अनुष्का शर्मा का यह सिंपल साड़ी के साथ हैवी कान का वियर करना बेहद खूबसूरत लग रहा है. एक्टर्स के लुक को देख आप समझ गए होंगे कि कैसे आप भी बेहद सिंपल तरीके से इस दिवाली सबसे अलग और अच्छे लग सकते हैं.

रणवीर सिंह बॉलीवुड में अपने बेहद अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं, ऐसे में आप भी इस दिवाली रणवीर की तरह बेहद स्टाइलिश बना सकते हैं.

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान का भी क्या कहना, एक्टर अक्सर अपने कूल अंदाज में नजर आते हैं. ऐसे में इस दिवाली सिंपल लेकिन रॉयल लुक को अपनाने के लिए सैफ का यह अवतार अपना सकते हैं.

रणबीर कपूर का भी यह सिंपल अवतार आपकी दिवाली को बना सकता है खास और स्टाइलिश.

बॉलीवुड के खिलाडी यानी अक्षय कुमार द्वारा कुर्ता पायजामा पर डिजाइनर कोट पहना हुआ यह लुक परफेक्ट दिवाली एथनिक अवतार है.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का क्या कहना भाईजान जो पहन लेते हैं वह एक स्टाइल बन जाता है. ऐसे में इस दिवाली आप सलमान खान का यह पठाई लुक भी कॉपी कर सकते हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share