सनी सिंह की 'उजड़ा चमन' के नए पोस्टर्स में नजर आए अजय देवगन और कार्तिक आर्यन, किया फिल्म को सपोर्ट

By  
on  

एक्टर सनी सिंह की फिल्म 'उजड़ा चमन' अपनी रिलीज डेट के में किए गए बदलावों और एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' के साथ कॉपीराइट के विवादों के चलते सुर्खियों में रही है. लेकिन अब फिल्म को लेकर अच्छी खबर है. सुपरस्टार अजय देवगन और एक्टर कार्तिक आर्यन 'उजड़ा चमन' के सपोर्ट में आ गए हैं. फिल्म से जुड़े नए दो पोस्टर रिलीज हुए है. जिनमे, एक में अजय और दूसरे में कार्तिक सनी के साथ नजर आ रहे हैं. 

अजय ने फिल्म के इस प्रमोशनल पोस्टर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. जबकि कार्तिक ने इसे शेयर करते हुए लिखा, 'सोनू का टीटू टकला हो गया'. पोस्टर्स में दोनों ही एक्टर्स का बेहद मजेदार लुक देखने को मिल रहा है. दोनों ही पोस्टर्स को सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है.

 

'उजड़ा चमन', डायरेक्टर अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी है. इस फिल्म में सनी सिंह एक ऐसे युवक का किरदार निभा रहे हैं, जिसके सर के बाल कम उम्र में झड़ जाते हैं. जिस वजह से उसकी लव लाइफ में काफी परेशानियां आती हैं. इस फिल्म में सनी के अलावा मानवी गागरू, करिश्मा शर्मा और ऐश्वर्या सखुजा भी लीड रोल में हैं. फिल्म 1 नवंबर 2019 को रिलीज हो रही है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share