100 करोड़ क्लब में हुई अक्षय कुमार की 'हाउसफुल4' की एंट्री, ये रहा उनका कलेक्शन ग्राफ

By  
on  

खराब समीक्षाओं और नेगेटिव फीडबैक पर काबू पाते हुए अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' अब 100 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच गई है. साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज के कॉमेडी फिल्म ने 24 करोड़ रूपये तो मंगलवार को ही कलेक्ट कर लिए थे, इसक पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस के कुल आंकड़े को 109 करोड़ तक पहुंच गए हैं. यह अक्षय के लिए एक और माइलस्टोन है जो शुरू से ही 'हाउसफुल' फ्रैंचाइजी के साथ है.

फिल्म ने अपने पहले सोमवार को रिकॉर्ड तोड़ने के बाद कल बॉक्स ऑफिस पर एक और बड़ा दिन देखा. भाई दूज और दिवाली के मौके पर, मल्टीप्लेक्स पर सी फिल्म ने कोई गिरावट नहीं की है. 'केसरी' और 'मिशन मंगल' के बाद 2019 में अक्षय की यह तीसरी फिल्म है जिसने प्रतिष्ठित 100 करोड़ क्लब का माइलस्टोन बनाया है. खुश होकर अक्षय ने ट्वीट किया, “हमें प्यार करने और हमारे साथ हंसने के लिए धन्यवाद. यह आपके प्यार की वजह से है जहां हम आज हैं. मेरे सभी प्रशंसकों और दर्शकों के लिए धन्यवाद जिन्होंने # हाउसफुल 4 पर बिना शर्त प्यार डाला है. यह दिखाने के लिए धन्यवाद कि प्यार से ज्यादा कुछ भी नहीं है. "

और यह सच है, 'हाउसफुल 4' को समीक्षकों द्वारा कठोर समीक्षा के साथ खारिज कर दिया गया था और लोकप्रिय कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी के विरोधियों द्वारा घृणास्पद शब्द भी कहे गए थे.  लेकिन, कृति सनोन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल और पूजा हेगड़े की स्टार कलाकारों की टुकड़ी के साथ फरहाद सामजी के निर्देशन ने सभी बाधाओं को पार कर लिया. वहीँ इस फिल्म के साथ राजकुमार राव की 'मेड इन चाइना' और तापसी पन्नू और भूमी पेडनेकर की 'सांड की आंख' भी रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर ठीक थका बिज़नेस किया है. 

शुक्रवार: 19.08 करोड़

शनिवार: 18.81 करोड़

रविवार: 15.33 करोड़

सोमवार: 34.56 करोड़

मंगलवार: 24 करोड़

कुल कलेक्शन: 109 करोड़

 

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share