सनी सिंह की 'उड़जा चमन' में बग्गा उर्फ गगन अरोरा को नहीं कर पाएंगे आप इग्नोर 

By  
on  

काफी जद्दोजहद के बाद मेकर्स ने फाइनली फिल्म 'उजड़ा चमन' को अपने तय तारीख से पहले रिलीज कर दिया है. अभिषेक पाठक की सनी सिंह स्टारर 'उजड़ा चमन' एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जो आपको एक खास सीख देकर जाती है. यह फिल्म साल 2017 में आई कन्नड़ भाषी फिल्म Ondu Motteya Kathe की रीमेक है. फिल्म में समय से पहले आने वाले गंजेपन की कहानी को बहुत ही समझदारी से दिखाया गया है. फिल्म का सार क्या है यह तो आपको इस फिल्म के ट्रेलर में ही दिखाई दे दिया होगा मगर, फिल्म में इस सार को बहुत ही डिटेल्स के साथ दिखाया गया है.

फिल्म की खास बात इसकी कहानी और इसका सब्जेक्ट तो है ही मगर उससे भी अच्छी बात है कि इस फिल्म में हर छोटे बड़े किरदार ने अपने अपीयरेंस से सभी को इम्प्रेस किया है. ऐसे में आप इस फिल्म में चमन कोहली (सनी सिंह) के भाई का किरदार निभा रहे गगन अरोरा को इग्नोर नहीं कर पाएंगे. जी हां, हम बात कर रहे हैं वेब शो 'कॉलेज रोमांस' के बग्गा की. जब फिल्म शुरू होगी तो गगन को देखकर आपके मुहं से एक बार जरूर निकलेगा - बग्गा! फिल्म में उनका नाम है गोल्डी कोहली जो अपने भाई की तरह बिलकुल भी गंजा नहीं है और उनका किरदार भी बड़ा मजेदार है. अपने भाई को चिढ़ाने में गोल्डी के किरदार में गगन ने बहुत ही अच्छा काम किया है.

गगन इससे पहले 'कॉलेज रोमांस' और 'गर्ल हॉस्टल' जैसे वेब शो में भी नजर आए हैं. गगन के वर्किंग बैकग्राउंड को देखें तो उन्होंने कई प्ले-शोज भी किये हैं.

 

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share