मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों ने बम्पर दिवाली के लिए 'हाउसफुल 4' को कहा धन्यवाद

By  
on  

फिल्म 'हाउसफुल 4' अब गुरुवार के दिन अच्छे प्रदर्शन के साथ 150 करोड़ क्लब में प्रवेश करने के लिए तैयार है और बॉक्स ऑफिस पर एक सुपर-डुपर हिट फिल्म के रूप में अपनी जगह बनाने की राह पर है. यह फिल्म संपूर्ण हाउसफुल फ्रैंचाइजी की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ देखने मिल रही है और बॉक्स ऑफिस नंबर निश्चित रूप से इस बात को सही ठहराते हैं कि फिल्म न केवल बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चख रही है बल्कि दर्शक भी पागलपंती से भरपूर इस कॉमेडी फिल्म का आनंद ले रहे हैं.

जाने-माने डिस्ट्रीब्यूटर्स ने साझा करते हुए कहा कि हाउसफुल की यह चौथी फ्रेंचाइजी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है क्योंकि फिल्म देखने के लिए दर्शक भारी संख्या में सिनेमाघरों का रुख कर रहे है.

'हाउसफुल 4' के ड्रीम रन पर रोशनी डालते हुए, सिनेपोलिस इंडिया के सीईओ, श्री देवांग संपत कहते है, 'हाउसफुल 4' ने अब तक हमारे प्लेक्स में शानदार प्रदर्शन किया है. प्री-दिवाली वीकेंड के दौरान भी फिल्म ने अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन सोमवार से रफ्तार पकड़ने के बाद, इस सबसे बड़ी कॉमेडी फ्रैंचाइजी ने पीछे मुड़कर नहीं देखा है. सिनेपोलिस में 385 स्क्रीनों पर, हमने लगभग मिलियन से अधिक कमाई कर ली हैं और यह अभी दोगुना होने की उम्मीद है. अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता का आनंद ले रहे हैं और इसी के साथ उनकी उपलब्धियों में एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है. फिल्म दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जा रही है और अभी भी अपनी मजबूत पकड़ बनाये हुए है; जिसे देखकर यही लग रहा है यह फिल्म लंबे समय तक अपना दबदबा कायम रखने वाली है.

'हाउसफुल 4' को मिली शानदार प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, आईनॉक्स के मुख्य प्रोग्रामिंग ऑफिसर राजेंद्र सिंह जियाला कहते है, 'हाउसफुल 4' को आईनॉक्स के सभी प्लेक्स में शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. इसे सभी आयु वर्ग विशेषकर पारिवारिक दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है, जिन्होंने इसका तहे दिल से स्वागत किया है. इस दिवाली हम इससे ज्यादा की उम्मीद नहीं कर सकते थे क्योंकि इस फिल्म ने हमें एक बार फिर से यह विश्वास दिला दिया है कि कॉमेडी फिल्में त्योहारों के मौसम के लिए परफेक्ट हैं. अक्षय कुमार का ड्रीम रन बॉक्स ऑफिस पर जारी है.

पीवीआर पिक्चर्स के सीईओ कमल जियानचंदानी ने यह स्वीकार किया हैं कि 'हाउसफुल 4' के साथ इस साल की दिवाली में सिनेमाघरों में हंसी के ठहाकों की गूंज थी. 'यह दिवाली सही मायने में 'हॉउसफुल 4' वाली थी. हमने अपने प्लेक्स में इससे पहले कभी भी ग्रुप की इतनी बड़ी मात्रा में बुकिंग नहीं देखी है. शुक्रवार को अपनी शुरुआत से लेकर इसने सोमवार, मंगलवार को कई गुना वृद्धि की है और अब भी वीक डेज़ में भी अपनी मजबूत पकड़ बनाये हुए है. हाउसफुल 4 इस सीजन में बच्चों की पसंदीदा फिल्म बन गई है जो इस कॉमिक फिल्म को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है. हम साजिद नाडियाडवाला, फॉक्स स्टार स्टूडियोज को इस सफलता के लिए बधाई देते हैं और अक्षय कुमार के जादुई टच ने एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है' उन्होंने कहा.

डिस्ट्रीब्यूटर्स को निश्चित रूप से लगता है कि 'हाउसफुल 4' इस दिवाली सीजन के दौरान बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता के साथ हिट रही है.

'हाउसफुल 4' साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म सिनेमाघरों में शानदार कमाई के साथ धूम मचा रही है.

(Source: Peeping Moon)

Recommended

Loading...
Share